Thursday, May 2 2024 | Time 18:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


महोबा में बारातियों से मारपीट कर हजारों लूटे

महोबा 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश मे महोबा जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र मे दबँगो ने एक यात्री बस पर हमला बोल उसमे सवार दूल्हा समेत सात बारातियों को बुरी तरह पीट कर घायल कर दिया और 95 हज़ार रूपये लूट कर फरार हो गये।
पुलिस उप अधीक्षक दीपक दुबे ने बताया कि बीती देर रात कानपुर .सागर राष्ट्रीय राजमार्ग मे मुख्यालय के पुलिस लाइन तिराहे के पास सड़क जाम की स्थिति बनी थी जिसमे अन्य गाड़ियों के साथ सीमावर्ती मध्य प्रदेश के नोगाँव से कबरई जा रही लल्लू साहू के बेटे की बारात की एक बस भी फंसी थी।
बताया गया है कि जाम मे गाड़ियों को ओवरटेक करके निकल रही एक बाईक मे सवार लोगो से बस के यात्रियों का किसी बात पर विवाद हो गया। जिस पर बाईक सवारो के पक्ष से मोके पर मोटर साइकिलो मे सवार होकर पहुंचे करीब एक दर्जन लोगो ने बारातियों पर लाठी डंडो से हमला बोल उनके साथ जमकर मारपीट की और भाग गए।कहा जा रहा है कि हमलावर अवैध असलहो से लैस थे।
पुलिस उप अधीक्षक ने बताया की उक्त घटना मे बस मे सवार दूल्हा समेत सात बाराती घायल हुए जिन्हे उपचार के लिएजिला अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गयी जिसके बाद बारात अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गयी।
प्रकरण मे आरोप है कि मारपीट मे दबँगो ने दूल्हे के पिता से 95 हज़ार रूपये की नकदी छीन ली। पुलिस दंबंगों की तलाश कर रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
पहले दो चरणों में ही उड़ गये भाजपा के तोते: अखिलेश

पहले दो चरणों में ही उड़ गये भाजपा के तोते: अखिलेश

02 May 2024 | 5:59 PM

बदायूं 02 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि पहले दो चरण के मतदान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तोते उड़ चुके हैं।

see more..
image