Saturday, May 4 2024 | Time 06:09 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र: कांग्रेस नेता पाटिल ने नामांकन वापस लेने से इनकार किया

कोल्हापुर, 22 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता विशाल पाटिल ने सोमवार को सांगली लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन वापस लेने से इनकार कर दिया और निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ने का फैसला किया।
श्री पाटिल महा विकास अघाड़ी (एमवीए) समर्थित शिवसेना (यूबीटी) के उम्मीदवार चंद्रहार पाटिल के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री वसंतदादा पाटिल के पोते श्री पाटिल के विद्रोह से सांगली में त्रिकोणीय मुकाबले होने की संभावना है। यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने संजयकाका रामचंद्र पाटिल को टिकट दिया है।
एमवीए घटक दलों के बीच तय सीट-बंटवारे के फॉर्मूले के अनुसार, यह सीट शिवसेना (यूबीटी) को आवंटित की गई है।
इस बीच, आज नामांकन वापस लेने की आखिरी तिथि के बाद महाराष्ट्र की कोल्हापुर में 23 और हटकनंगले लोकसभा सीटों पर 27 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। कोल्हापुर में चार और हटकनंगले में पांच उम्मीदवारों ने नाम वापस ले लिया।
मैदान में बचे प्रमुख उम्मीदवारों में शाहू छत्रपति महाराज, (कांग्रेस), संजय मांडलिक, सांसद (शिवसेना शिंदे), कोल्हापुर और धैर्यशील माने, सांसद (शिवसेना शिंदे), राजू शेट्टी (स्वाभिमानी शेतकारी संगठन), सत्यजीत पाटिल (शिवसेना यूबीटी) हटकनंगले में और अन्य शामिल है।
जांगिड़
वार्ता
More News
सड़क दुर्घटना में विधायक सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत

सड़क दुर्घटना में विधायक सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत

03 May 2024 | 7:31 PM

अकोला,03 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में अकोला जिले के वाशिम रोड पर पातुर सिटी के पास शुक्रवार को सड़क हादसे में विधायक किरण सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

see more..
चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

03 May 2024 | 4:11 PM

कोल्हापुर, 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को महायुति नेताओं और गठबंधन सहयोगियों के पदाधिकारियों को सतर्क रहने तथा चुनाव खत्म होने तक कोई कसर नहीं छोड़ने का सुझाव दिया।

see more..
image