Thursday, May 2 2024 | Time 00:59 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र में महायुति को 45 से ज्यादा सीटें मिलेंगी : तटकरे

अलीबाग, 18 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एपी) के अध्यक्ष सुनील तटकरे ने गुरुवार को कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ महायुति सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों के कारण निश्चित रूप से महायुति को सफलता मिलेगी और यह राज्य में 45 से ज्यदा सीटें जीतेगी।
रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र से महायुति उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र भरने से पहले एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 18वीं लोकसभा का चुनाव एक ऐसा चुनाव है जो विश्व में भारत की स्थिति को मजबूत करेगा।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विभिन्न योजनाएं और महत्वपूर्ण कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि निर्वाचित होने के बाद मैं अगले पांच वर्षों तक महायुति के सांसद के रूप में काम करूंगा। केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाएं इस निर्वाचन क्षेत्र में आने के लिए कई वर्षों से इंतजार कर रही हैं।
श्री तटकरे ने वादा किया कि देश में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार राजग की सरकार बनने के बाद वह विभिन्न योजनाओं को यहां लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
श्री तटकरे ने पूर्व कैबिनेट मंत्री और शिवसेना के पूर्व सांसद अनंत गीते की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने मोदी मंत्रिमंडल में 2014-2019 के बीच केंद्रीय मंत्री रहते हुए इस निर्वाचन क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया।
श्री गीते इस चुनाव में शिवसेना (यूबीटी) के उम्मीदवार के रूप में श्री तटकरे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।
अभय.संजय
वार्ता
image