Saturday, May 4 2024 | Time 04:23 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने पूर्व मंत्री डॉ. आव्हाड को धमकी दी

मुंबई, 22 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री डॉ. जितेंद्र अव्हाड को हरियाणा स्थित लॉरेंस विश्नोई गिरोह ने कथित रुप से सोमवार को जबरन वसूली के लिए धमकी दी।
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) (शरद पवार गुट) के राष्ट्रीय महासचिव डा़ आव्हाड को कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से संबंधित होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने ऑस्ट्रेलिया से फोन किया और गैंगस्टर रोहित गोदारा के इशारे पर जबरन वसूली के रूप में बड़ी रकम की मांग की।
सूत्रों के मुताबिक, डॉ. आव्हाड के निजी मोबाइल नंबर पर लगभग साढ़े तीन बजे आए कॉल में चेतावनी दी गई कि अगर वह रकम जमा करने में विफल रहे, तो ''आपका भी सलमान खान जैसा ही हश्र होगा।''
इस संबंध में डा़ आव्हाड ने आवश्यक कार्रवाई शुरू करने के लिए ठाणे पुलिस को सूचित कर दिया है।
जांगिड़
वार्ता
More News
सड़क दुर्घटना में विधायक सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत

सड़क दुर्घटना में विधायक सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत

03 May 2024 | 7:31 PM

अकोला,03 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में अकोला जिले के वाशिम रोड पर पातुर सिटी के पास शुक्रवार को सड़क हादसे में विधायक किरण सरनाईक के परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

see more..
चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

चुनाव खत्म होने तक काम करेंगे: शाह

03 May 2024 | 4:11 PM

कोल्हापुर, 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को महायुति नेताओं और गठबंधन सहयोगियों के पदाधिकारियों को सतर्क रहने तथा चुनाव खत्म होने तक कोई कसर नहीं छोड़ने का सुझाव दिया।

see more..
image