Friday, May 3 2024 | Time 03:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


योगी आदित्यनाथ शनिवार को निम्बाहेड़ा में करेंगे रोड़ शो

चित्तौड़गढ़ 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेशाध्यक्ष एवं लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी सी पी जोशी के समर्थन में शनिवार को चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में
रोड़ शो करेंगे।
योगी आदित्यनाथ पूर्वाह्न ग्यारह बजे उदयपुर हवाई अड्डे से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 11.35 बजे निम्बाहेड़ा हेलीपैड पर पहुंचेंगे और इसके बाद उनका रोड़ शो 11.45 बजे नगर के रेल्वे स्टेशन, माल गोदाम मार्ग से आरम्भ होगा जो नगर के प्रमुख मार्गों माल गोदाम रोड़, चित्तौड़ी दरवाजा, पंचौली चौराहा, उदयपुर रोड़, चन्दन चौक, श्री परशुराम सर्कल होते हुए शेखावत सर्कल पहुंचेगा जहां रोड़ शो में शामिल भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं सहित आमजन को सम्बोंधित करेगें।
श्री जोशी ने शुक्रवार को चित्तौडगढ़ विधानसभा में रोलाहेड़ा, बडौदिया, नारेला, पांडोली, कश्मोर, ओडूंद, तुंबडिया, नेतावल महाराज, सतपुडा, घोसुंडा, धनेत, देवरी, सहनवा, चिकसी, सामरी, सावा, कन्नौज, सुखवाड़ा, नाहरगढ, धीर जी का खेडा, भालुंडी और भदेसर में जनसंपर्क कर अपना चुनाव प्रचार किया।
श्री जोशी ने इस दौरान सभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकारों के कार्यकाल एवं राजस्थान में गत पांच वर्षाे के सरकार के कार्यकाल में जनता का शोषण देखकर पीड़ा होती है। पिछले साठ वर्षों के कार्यकाल में कांग्रेस की सरकारों ने जनता की आस्था एवं भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया, विकास में भी रोड़े अटकाये। इसके विपरीप 2014 में जनता द्वारा चुनी गई भाजपा की मोदी सरकार ने सबका साथ, सबका विकास की भावना के साथ काम करते हुए विकास के नए आयाम स्थापित किए।
जोरा
वार्ता
image