Saturday, May 4 2024 | Time 00:10 Hrs(IST)
image
राज्य


योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

चित्तौड़गढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी के समर्थन में शनिवार को चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में रोड़ शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

योगी आदित्यनाथ के रोड़ शो कर भाजपा को विजय बनाने की अपील करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। दो किलोमीटर लंबे रोड शो में योगी के स्वागत के लिए पूर्व स्वायत्त शासन मंत्री एवं निम्बाहेड़ा विधायक श्रीचंद कृपलानी के नेतृत्व में चित्तौड़गढ़ लोकसभा प्रत्याशी श्री जोशी के बड़ी संख्या में समर्थकों ने पुष्प वर्षा कर निम्बाहेड़ा को जय श्री राम एवं मोदी-योगी-जोशी के नारों से गुंजायमान कर दिया।

रोड शो के दौरान खुली जीप में योगी आदित्यनाथ के साथ श्री जोशी, श्री कृपलानी ने क्षेत्र की जनता का अभिवादन स्वीकार कर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। योगी का रोड शो माल गोदाम रोड स्थित रेलवे स्टेशन से दोपहर करीब एक बजे शुरु हुआ जो रामद्वारा, चित्तौड़ी गेट, पंचोली चौराहा, चंदन चौक, परशुराम सर्कल होते हुए शेखावत सर्कल पहुंचा।

रोड शो के मार्ग में योगी आदित्यनाथ के स्वागत के लिए नगरवासियों ने छतों से, मार्ग में जगह-जगह मंच बनाकर एवं जहां स्थान मिला वहां से गुलाब के पुष्प की वर्षा कर उनका स्वागत किया।

रोड़ शो के समापन के बाद आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मेवाड़ की धरा राष्ट्रवाद के मुद्दे से कभी विचलित नहीं हुई है। उन्होने कहा कि देश में प्रथम चरण के सम्पन्न मतदान बताते हैं कि सम्पूर्ण देश की जनता ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सत्ता सौंपने का निर्णय कर लिया है और मोदीजी के नेतृत्व में अबकी बार 400 पार का लक्ष्य सफल होने जा रहा है।

उन्होंने कांग्रेस पर कांग्रेस ने हमेशा देश को नुकसान पहुंचाने का कार्य करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की साम्प्रदायिक एवं जातिवादी सोच के कारण देश पहले ही भारी नुकसान झेल चुका है और जिसका दंश आज भी देश भुगत रहा है। योगी ने कहा कि भगवान श्री राम के जन्म पर ही प्रश्न उठाते हुए कांग्रेस सदैव हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ करती आई है। उन्होंने कहा कि जो हमारी आस्था का सम्मान नहीं कर सकते, हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा को सुदृढ़ नहीं कर सकते, हमारे विरासत एवं विकास की यात्रा में हमारे सहभागी नहीं बन सकते उन्हें सत्ता में आने का कोई अधिकार नहीं होना चाहिए और कांग्रेस अपना यह अधिकार खो चुकी है।

उन्होंने कहा कि श्री जोशी के नेतृत्व में हुए उत्कृष्ट कार्यों का ही नतीजा है कि राज्य में भाजपा की सरकार बनी और जोशी के दिल्ली पहुंचने पर देश की संसद में भी राजस्थान की आवाज पुरजोर तरीके से बुलंद होकर गुंजायमान रहे। उन्होंने आह्वान किया कि श्री जोशी को वर्ष 2014 एवं 2019 के योग से भी अधिक मतों से इस बार विजयी बनाकर संसद भेजे।

जोरा

वार्ता

निम्बाहेड़ा में निकले रोड़ शो के दौरान राजस्थान सरकार के स्वायत्त शासन मंत्री झाबर सिंह खर्रा, जिला अध्यक्ष मिट्ठू लाल जाट, प्रतापगढ़ जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत, विधानसभा संयोजक एवं पूर्व विधायक अशोक नवलखा, विधानसभा प्रभारी रतनलाल गाडरी, जिला प्रमुख भूपेन्द्र सिंह बडौली सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आमजन मौजूद रहे।

More News
छत्तीसगढ़ में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़

छत्तीसगढ़ में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़

03 May 2024 | 11:41 PM

सुकमा 03 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित रायगुड़म इलाके में शुक्रवार को फिर से डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

see more..
मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है: नड्डा

मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है: नड्डा

03 May 2024 | 11:25 PM

अहमदाबाद, 03 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने गुजरात के अहमदाबाद में शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है।

see more..
image