Tuesday, May 7 2024 | Time 12:52 Hrs(IST)
image
राज्य


यूपीएससी परीक्षा में सफल हुए आठ छात्रों का होगा सम्मान

यूपीएससी परीक्षा में सफल हुए आठ छात्रों का होगा सम्मान

अहमदाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद सरदारधाम में प्रशिक्षण प्राप्त कर यूपीएससी परीक्षा में सफल हुए आठ छात्रों का राज्य के मुख्यमंत्री भूपेन्द्रभाई पटेल की उपस्थिति में भव्य सम्मान समारोह 28 अप्रैल को आयोजित किया जायेगा।

सरदार धाम के मानद मंत्री सीए बी के पटेल ने शुक्रवार को बताया कि इस समारोह में सरदार धाम के अध्यक्ष गगजीभाई सुतरिया, मुख्य उद्घाटक राजा इंडस्ट्रीज के दिलीपभाई पटेल, एस्ट्रल स्टेरिटेक प्राइवेट लिमिटेड के दुष्यन्तभाई पटेल, द गुजरात स्टेट कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड के अध्यक्ष अजयभाई पटेल, सिविल सर्विस केंद्र सरदार धाम के अध्यक्ष टी.जी झालावाडिया, निदेशक सी एल मीणा, सलाहकार मनोजभाई डोबरिया, संजयभाई सावलिया, आनंदभाई पटेल, जीएमसी स्टैंडिंग कमेटी के अध्यक्ष जसवन्त.ए पटेल, सरदार धाम के मानद मंत्री सी ए बीके पटेल के साथ पाटीदार समाज के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहेंगे।

श्री पटेल ने बताया कि यूपीएससी परीक्षा में समस्त पाटीदार समाज के जो आठ छात्र उत्तीर्ण हुए है उनमें मितुल पटेल (एआईआर 139), अनिकेत पटेल (एआईआर 183), हर्ष पटेल एआईआर (392), चंद्रेश शांखला (एआईआर 432), राज पटोणिया (एआईआर 488), जैनिल देसाई (एआईआर 490), स्मित पटेल (एआईआर 562), दीप पटेल (एआईआर 776) शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि अहमदाबाद सरदारधाम में प्रशिक्षण प्राप्त कर यूपीएससी परीक्षा में सफल हुए आठ छात्रों का राज्य के मुख्यमंत्री भूपेन्द्रभाई पटेल की उपस्थिति में भव्य सम्मान समारोह 28 अप्रैल को शाम साढ़े पांच बजे अहमदाबाद में वैष्णोदेवी सर्कल के पास सरदार धाम में आयोजित किया जाएगा।

अनिल.संजय

वार्ता

More News
मुसलमानों को आरक्षण मिलना ही चाहिए : लालू

मुसलमानों को आरक्षण मिलना ही चाहिए : लालू

07 May 2024 | 12:42 PM

पटना 07 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मुस्लिम आरक्षण का समर्थन किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संविधान, लोकतंत्र और आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं।

see more..
कांग्रेस छोड़ आए नेता का खुलासा, 'शहजादे' का इरादा राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने का : मोदी

कांग्रेस छोड़ आए नेता का खुलासा, 'शहजादे' का इरादा राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने का : मोदी

07 May 2024 | 12:38 PM

खरगोन, 07 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस और विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' को जम कर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस छोड़ चुके लोगों की बातों से पार्टी के खतरनाक इरादों के बारे में सुनने को मिल रहा है और ऐसे एक नेता ने खुलासा किया है कि कांग्रेस के 'शहजादे' का इरादा राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने का है।

see more..
कुलगाम में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी

कुलगाम में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी

07 May 2024 | 12:26 PM

श्रीनगर 07 मई (वार्ता) जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सोमवार रात से शुरू अभियान दूसरे दिन मंगलवार को भी जारी है।

see more..
image