Saturday, May 4 2024 | Time 07:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


युवक की मौत के मामले में दो पुलिसकर्मियों समेत चार के खिलाफ मुकदमा

बहराइच, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच ज़िले के थाना विशेश्वररगंज में युवक की बीते शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में चौकी प्रभारी और सिपाही समेत चार लोगाें के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि थाना विशेश्वरगंज अंतर्गत ग्राम पंचायत बालापुर के मजरा कथिकनपुरवा निवासी अनूप कुमार (18) की बीते शनिवार को संदिग्ध मौत हो गई थी।
मृतक युवक के पिता समय प्रसाद ने थाने में तहरीर देकर कहा था कि उसके बेटे का तिलक हो गया था जबकि विवाह 26 अप्रैल को होना था लेकिन लड़की के मौसा समेत अन्य ने ब्लैकमेल करते हुए पैसे की मांग की थी जिसके चलते शादी टूट गई थी।
इसके बाद लड़की के मौसा ने पुलिस से मिलकर पुत्र अनूप कुमार को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पिता ने धनुही चौकी इंचार्ज अयोध्या सिंह, एक सिपाही पर थर्ड डिग्री देने का आरोप लगाया था।
युवक की मौत के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला के निर्देश पर विशेश्वरगंज थाने में चौकी इंचार्ज अयोध्या सिंह, अज्ञात सिपाही, कुंजी लाल और मनोज कुमार के विरुद्ध केस दर्ज हुआ। जिसमें युवक को मारने पीटने, धमकी देने और मौत के लिए उकसाने का केस दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image