Wednesday, May 1 2024 | Time 09:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति योगी पॉलिसी दो अंतिम बुलंदशहर

योगी ने कहा कि पहले देश हित नहीं, बल्कि परिवार के बारे में सोचने वाले लोग थे। यह चुनाव स्वार्थ के परिवार बनाम मोदी के परिवार (140 करोड़ का भारत) के बीच है। सपा-बसपा व कांग्रेस के लोग अपने परिवार के बाहर सोच भी नहीं सकते। अब सुरक्षा-निवेश का बेहतर माहौल है। 500 वर्ष बाद रामलला को अपनी जन्मभूमि पर जन्मदिन मनाने का अवसर मिला। भगवान सूर्य की किरणों से तिलक होते सूर्यवंशी राम के अभिषेक को आपने देखा होगा। संपूर्ण सनातन उस आभा को देख आलोकित हो रहा था।
उन्होने भारत को मिलने वाली समृद्धि का श्रेय नरेंद्र मोदी को दिया। उन्होंने तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री व डॉ. महेश शर्मा को सांसद बनाने का आह्वान किया। सीएम योगी ने कहा कि हमारे जनप्रतिनिधि विकास की किसी भी चालू परियोजना में बैरियर नहीं बनते। वे हमेशा कहते हैं कि विकास कार्य में कोई बाधा नहीं आनी चाहिए। इन लोगों ने सच्चे और अच्छे प्रतिनिधि का दायित्व निभाया है। नोएडा देश के सबसे विकसित क्षेत्र में से एक बनने जा रहा है। गौतमबुद्ध नगर विकसित भारत का मानक बनेगा। गौतमबुद्ध नगर अन्य जनपदों की पहचान को पीछे छोड़ते जा रहा है। डबल इंजन सरकार के साथ सांसद विधायक होने का लाभ भी नोएडा को प्राप्त हो रहा है।
योगी ने कहा कि चुनाव में अनेक लोग आएंगे। जाति-क्षेत्र का सहारा लेंगे। उनसे कहना कि चुनाव बाद आना। हमें राष्ट्रवादी व विकासपरक सोच वाली सरकार चाहिए और वह केवल कमल के फूल से ही संभव हो पाएगा। सीएम ने मौसम की परवाह किए बिना मतदान की अपील की। मतदाताओं को सहेजते हुए कहा कि पहले तीन घंटे में ही 50 फीसदी मतदान की तैयारी कर लें।
जनसभा में भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया, नोएडा सांसद व भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा, विधान परिषद सदस्य सुभाष यदुवंश, श्रीचंद शर्मा, नरेंद्र भाटी, बुलंदशहर के भाजपा जिलाध्यक्ष विकास चौहान, नोएडा भाजपा के जिलाध्यक्ष गजेंद्र मावी, महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, विधायक लक्ष्मी राज सिंह, धीरेंद्र सिंह, मीनाक्षी सिंह, तेजपाल नागर, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी आदि मौजूद रहे।
प्रदीप
वार्ता
image