Monday, Apr 29 2024 | Time 12:23 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में कांग्रेस बैंक खाते फ्रीज करने के विरुद्ध शनिवार को करेगी प्रदर्शन

जयपुर, 29 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में प्रदेश कांग्रेस पार्टी के बैंक खातों को फ्रीज करने के विरुद्ध शनिवार को सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन करेगी।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि इसके विरोध में शनिवार को पूर्वाह्न ग्यारह बजे प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर जिला कांग्रेस कमेटियों द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा।
श्री चतुर्वेदी ने आरोप लगाते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र सरकार द्वारा देश के लोकतंत्र को विफल करने की सुनियोजित प्रक्रिया को बढ़ाया जा रहा है जिसके तहत् देश के आम चुनावों से ठीक पहले आयकर विभाग द्वारा पहले कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते फ्रीज किए गए व 135 करोड़ रुपये निकाल लिए गए तथा अब आयकर विभाग द्वारा आठ वर्ष के आयकर रिटर्न को आधारहीन तथ्यों के आधार पर पुनः खोल कर लोकतंत्र के सिद्धान्तों पर हमला करते हुए लोकसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस पार्टी को 1823.08 करोड़ रुपये का भुगतान करने का नोटिस प्रदत्त किया है ताकि कांग्रेस पार्टी देश के आम चुनावों में पूरी ताकत के साथ भाग नहीं ले सके। भाजपा की केन्द्र सरकार द्वारा लगातार देश के लोकतंत्र एवं लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं पर प्रहार किए जा रहे है जिसके विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा के निर्देशानुसार बड़े पैमाने पर सार्वजनिक प्रदर्शन किए जाएंगे। जिनमें जिले के सभी वरिष्ठ नेता, पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि सहित कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे।
जोरा
वार्ता
More News
रेलवे ने 8400 करोड़ से अधिक अर्जित किया राजस्व

रेलवे ने 8400 करोड़ से अधिक अर्जित किया राजस्व

28 Apr 2024 | 10:02 PM

कोटा 28 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम-मध्य रेलवे ने कोटा मंडल सहित तीनों मंडलों में वित्तीय वर्ष 2023-24 में 8400 करोड़ से अधिक ओरिजनेटिंग राजस्व अर्जित किया।

see more..
image