Friday, May 3 2024 | Time 01:21 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में कहीं नजर नहीं आई मोदी लहर-डोटासरा

जयपुर, 19 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने प्रदेश में प्रथम चरण की 12 सीटों पर हुए मतदान के बाद प्रदेश के मतदाताओं को लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा आमचुनाव में हिस्सा लेने के लिए धन्यवाद देते हुए दावा किया है कि प्रदेश में कहीं भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लहर नजर नहीं आई।
श्री डोटासरा ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान सम्पन्न होने के बाद अपने बयान में यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के प्रयासों से कांग्रेस एवं इण्डिया गठबंधन के समर्थक मतदाताओं ने बढ़-चढ़कर मतदान किया जबकि भाजपा के खेमे में मायूसी का माहौल रहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने श्री मोदी की गारंटियों को नकारते हुए केन्द्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश में बढ़ रही महंगाई एवं बेरोजगारी तथा किसानों की आय दुगुनी करने के वादे को नहीं निभाने, युवाओं, महिलाओं, छोटे उद्यमियों के विकास के लिए केन्द्र सरकार द्वारा कोई कार्य नहीं करने के मुद्दें पर भाजपा के विरूद्ध एवं कांग्रेस एवं इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान किया है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज प्रथम चरण की 12 सीटों पर हुए मतदान के पश्चात् कांग्रेस पार्टी आश्वस्त है कि प्रदेश की इन अधिकांश सीटों पर कांग्रेस एवं इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत होगी ।
जोरा
वार्ता
image