Tuesday, Apr 30 2024 | Time 00:49 Hrs(IST)
image
खेल


राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

कोलकाता 16 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 31वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां ईडन गार्डंस में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस के बाद संजू ने कहाकि वो कोलकाता में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनकी टीम में जॉस बटलर और रविचंद्रन अश्विन इस मैच के लिए उपलब्ध हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि वह भी पहले गेंदबाजी करते। उन्होंने कहा कि सुनील नारायण बतौर स्पिनर भी उनकी टीम का अहम हिस्सा हैं और वह टीम को एक बढ़िया मोमेंटम देते हैं। उन्होंने कहा कि टीम में कोई बदलाव नहीं है।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

कोलकाता : फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर(कप्तान), रमनदीप सिंह, वेंकटेश अय्यर, रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

राजस्थान : यशस्वी जायसवाल, रोवमन पॉवेल, संजू सैमसन(विकटकीपर/ कप्तान), रियान पराग, शिमरॉन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, कुलदीप सेन, आवेश खान और युजवेंद्र चहल।

राम

वार्ता

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रनों का लक्ष्य

29 Apr 2024 | 10:25 PM

कोलकाता 29 अप्रैल (वार्ता) कुलदीप यादव नाबाद (34) और कप्तान ऋषभ पंत (27) रनों की पारियों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 47वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 154 रनों का लक्ष्य दिया।

see more..
image