Friday, May 3 2024 | Time 22:44 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


रोडवेज बस के ब्रेक फेल, चुनाव ड्यूटी से लौट रहे 35 कर्मी बाल बचे

चंपावत/नैनीताल, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के चम्पावत में राज्य परिवहन निगम की बस के फेल होने से निर्वाचन से लौट रहे कर्मी शनिवार को बाल बाल बचे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार निर्वाचन में लगे 35 कर्मचारियों की टीम मतदान संपन्न कराने के बाद आज जिला मुख्यालय वापस लौट रही थी। जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर यकायक रोडवेज बस के ब्रेक फेल हो गए। चालक ने बस को पहाड़ी में टकरा दी। हादसे में निर्वाचन ड्यूटी से लौट रहे 35 कर्मी बाल बाल बचे।
बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना धौन और स्वाला के बीच हुई। बस के यकायक ब्रेक फेल होने से चालक ने बस को पहाड़ी से टकरा दी। बताया जा रहा है कि बड़ी अनहोनी होने से टल गई। दूसरी ओर 200 मीटर गहरी खाई थी।
रवीन्द्र सैनी
वार्ता
More News
इंडिया समूह संविधान में संशोधन की साजिश रच रहा है: मोदी

इंडिया समूह संविधान में संशोधन की साजिश रच रहा है: मोदी

03 May 2024 | 8:38 PM

कोलकाता, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ‘इंडिया समूह’ पर संविधान में संशोधन करने की साजिश रचने का आरोप लगाया और विपक्ष को चुनौती दी कि वह लिखित में यह सुनिश्चित करने के लिए सामने आए कि अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) का आरक्षण कम नहीं होगा, अनुसूचित जाति एवं जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग (एससी/एसटी/ओबीसी) का आरक्षण समाप्त नहीं होगा और संविधान में बदलाव नहीं होगा।

see more..
image