Saturday, May 4 2024 | Time 01:42 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


रैना ने कठुआ-उधमपुर क्षेत्र में भारी मतदान के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया

जम्मू, 20 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष रवीन्द्र रैना ने शनिवार को कठुआ-उधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र में भारी मतदान के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा कि भाजपा जम्मू-रियासी संसदीय सीट रिकॉर्ड मतों के अंतर से जीतेगी।
श्री रैना ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उधमपुर-डोडा-कठुआ संसदीय क्षेत्र में भारी मतदान करने के लिए सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर श्री रैना के साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता, पूर्व मंत्री सत शर्मा, पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया और अन्य लोग मौजूद थे। उन्होंने कहा कि मतदान के दिन खराब मौसम के बावजूद सभी जिलों में लोगों ने भारी संख्या में मतदान किया।
उन्होंने कहा कि खराब मौसम में इतना मतदान मतदाताओं की प्रतिबद्धता को साबित करता है, जिन्होंने 70 प्रतिशत से अधिक वोट डाले। उन्होंने कहा कि दूर-दराज के इलाकों से आए लोगों ने मतदान में उत्साहपूर्वक भागीदारी दिखाई।
उन्होंने कहा, “लोगों ने भाजपा के पक्ष में बड़े पैमाने पर मतदान किया है और पार्टी इन सभी क्षेत्रों में आगे चल रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया के लिए समर्पित रूप से काम किया है और कोई कसर नहीं छोड़ी है। पार्टी जनता और जमीनी कार्यकर्ताओं की भी उतनी ही आभारी है।”
उन्होंने कहा, “भाजपा को आगामी 26 अप्रैल को जम्मू-रियासी संसदीय क्षेत्र में सभी क्षेत्रों से भारी वोट मिलने की उम्मीद है, चाहे वह ग्रामीण हो या शहरी। उन्होंने एक प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा, “भाजपा के पक्ष में भारी लहर है और पार्टी इस संसदीय क्षेत्र में रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करेगी।”
उन्होंने कहा कि लोगों ने भाजपा और पार्टी के संसदीय उम्मीदवार जुगल किशोर शर्मा के प्रति बिना शर्त प्यार और समर्थन व्यक्त किया है। श्री रैना ने कहा, “यह समर्थन इस संसदीय क्षेत्र के सभी हिस्सों में पार्टी नेताओं की विशाल रैलियों में दिखाई दे रहा है।”
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की सभी विकास पहलों के साथ भाजपा ने जम्मू के साथ-साथ कश्मीर में भी एक बड़ा संगठनात्मक आधार हासिल किया है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश के अन्य संसदीय क्षेत्रों में भाजपा की एक प्रमुख राजनीतिक उपस्थिति है।
संतोष,आशा
वार्ता
More News
मीरवाइज को ‘नजरबंद’ किया गया

मीरवाइज को ‘नजरबंद’ किया गया

03 May 2024 | 11:02 PM

श्रीनगर, 03 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष मीरवाइज उमर फारूक को ‘घर में नजरबंद’ कर दिया और उन्हें जामिया मस्जिद में शुक्रवार की सामूहिक नमाज अदा करने की अनुमति नहीं दी।

see more..

परामर्श

02 May 2024 | 4:38 PM

see more..
image