Thursday, May 9 2024 | Time 03:05 Hrs(IST)
image
खेल


रोनाल्डो और पेले समेत दुनियाभर के दिग्गजों ने माराडोना को दी श्रद्धांजलि

नयी दिल्ली, 25 नवंबर (वार्ता) फुटबॉल इतिहास के महानतम खिलाड़ियों में से एक डिएगो माराडोना के निधन पर पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो, ब्राजील के पूर्व दिग्गज फुटबॉलर पेले समेत दुनिया भर के तमाम दिग्गजों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।
ब्राजील के पूर्व दिग्गज फुटबॉलर पेले ने कहा, “दोस्त को खोने की दुखद खबर मिली। यह पक्का है कि स्वर्ग में हम साथ में बॉल किक करेंगे।”
पुर्तगाल के महान फुटबॉलर रोनाल्डो ने ट्वीट कर माराडोना को अद्वितीय जादूगर बताया। उन्होंने ट्वीट किया, “ आज मैंने अपने एक दोस्त को अलविदा कह रहा हूं। आप हमें जल्दी छोड़कर चले गए, लेकिन आप अपने पीछे असीमित विरासत छोड़ गए हैं। आपकी कमी को पूरा नहीं किया जा सकेगा। आपको कभी नहीं भूल पाएंगे।”
अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भी ट्वीट कर माराडोना को श्रद्धांजलि दी। आईसीसी ने लिखा, “खेल जगत में बहुत कम ही ऐसे लोग हैं, जो यह कह सकें कि उन्होंने एक पीढ़ी को प्रेरित किया है। लेकिन महान खिलाड़ी कई पीढ़ियों को प्रेरित करते हैं।”
मशहूर फुटबॉल क्लब बार्सिलोना ने वीडियो शेयर कर दिग्गज खिलाड़ी को याद किया।
शुभम
वार्ता
More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

08 May 2024 | 10:08 PM

हैदराबाद 08 मई (वार्ता) आयुष बदोनी नाबाद (55) और निकोलस पूरन नाबाद (48) की पारियों के दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image