Saturday, May 4 2024 | Time 03:56 Hrs(IST)
image
राज्य


रॉबिन सांपला भाजपा छोड़ आप में शामिल

रॉबिन सांपला भाजपा छोड़ आप  में शामिल

चंडीगढ़, 23 अप्रैल (वार्ता) पंजाब भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) एससी मोर्चा के उपाध्यक्ष रॉबिन सांपला मंगलवार आम आदमी पार्टी(आप) में शामिल हो गये।

रॉबिन सांपला जालंधर के बड़े युवा एससी नेता हैं, जिनकी युवाओं के बीच अच्छी खासी पकड़ है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पूर्व मंत्री विजय सांपला के करीबी रिश्तेदार रॉबिन सांपला को आधिकारिक तौर पर आप में शामिल करवाया। इस मौके जालंधर सेंट्रल से विधायक रमन अरोड़ा भी मौजूद रहे। दोनों नेताओं ने रॉबिन सांपला का आप परिवार में स्वागत किया। रॉबिन सांपला का समर्थन जालंधर में आगामी लोकसभा चुनाव के लिये आप को और मजबूत करेगा। वहीं उनके भाजपा छोड़ने से पार्टी जालंधर में और कमजोर हो जायेगी। जालंधर की हॉट सीट पर आप लगातार मजबूत होती जा रही है। आप ने पवन कुमार टीनू को जालंधर से अपना उम्मीदवार बनाया है।

रॉबिन सांपला ने कहा कि आप वह पार्टी है जो अपने कार्यकर्ताओं के साथ डट कर खड़ी है। यह आम आदमी, गरीबों और दलितों की पार्टी है। उन्होंने कहा कि भगवंत मान की सरकार बिना किसी भेदभाव के पंजाब के हर वर्ग के लिये काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा में उनका कोई महत्व नहीं है। वह केवल भ्रष्ट नेताओं की पार्टी है।

विजय.श्रवण

वार्ता

More News
पाकिस्तान से श्रीराम लला के दर्शन को आए श्रद्धालु

पाकिस्तान से श्रीराम लला के दर्शन को आए श्रद्धालु

03 May 2024 | 11:45 PM

अयोध्या 03मई (वार्ता) पाकिस्तान से आए ढाई सौ श्रद्धालुओं ने शुक्रवार को यहां श्री राम लला का दर्शन किया। पड़ोसी देश के सिन्ध प्रांत के 34 जिलों से आए ये श्रद्धालु बजरंग बली का दर्शन करने हनुमान गढ़ी भी पहुंचे और सरयू आरती में भी शामिल हुए।

see more..
छत्तीसगढ़ में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़

छत्तीसगढ़ में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़

03 May 2024 | 11:41 PM

सुकमा 03 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित रायगुड़म इलाके में शुक्रवार को फिर से डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

see more..
मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है: नड्डा

मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है: नड्डा

03 May 2024 | 11:25 PM

अहमदाबाद, 03 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने गुजरात के अहमदाबाद में शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है।

see more..
image