Thursday, May 2 2024 | Time 02:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रामगढ़ : टाटा स्टील ने 182 मेधावी विद्यार्थियों को ज्योति फेलोशिप दिया

रामगढ़, 26 फरवरी (वार्ता) टाटा स्टील के वेस्ट बोकारो डिवीजन ने पश्चिमी बोकारो और इसके आसपास के इलाकों में रह रहे आर्थिक रूप से कमजोर अनुसूचित जाति एवं जनजाति के 182 छात्र-छात्राओं को फेलोशिप दिया है।
स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित ज्योति फेलोशिप अवार्ड्स समारोह में मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। टॉपर्स को सर्टिफिकेट और विजुअल डिक्शनरी के साथ फेलोशिप धनराशि दी गयी। विभिन्न स्कूलों और कॉलेजों में नामांकित छात्र-छात्राओं के बीच 10.84 लाख रुपये की फेलोशिप राशि का वितरण किया गया।
रामगढ़ के उपायुक्त संदीप सिंह ने शिक्षा और कौशल विकास के क्षेत्र में टाटा स्टील के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा, “टाटा स्टील फाउंडेशन समुदाय के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। ज्योति फेलोशिप अवार्ड जैसी पहल के साथ, टाटा स्टील यह सुनिश्चित कर रही है कि एक उज्जवल भविष्य के लिए कोई भी युवा प्रतिभा अपने प्रयास में पीछे न छूट जाए। मैं मेधावी छात्र-छात्राओं को बधाई देता हूं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।”
महाप्रबंधक (टाटा स्टील बोकारो वेस्ट डिवीजन) मनीष मिश्रा ने कहा, “शिक्षा वह नींव है, जिस पर कल का निर्माण होता है। यह टाटा स्टील विभिन्न कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी (सीएसआर) पहलकदमियों के माध्यम से अपने संचालन के क्षेत्रों में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए निरंतर प्रयास करती रहती है। ज्योति फेलोशिप प्रोग्राम न केवल आर्थिक रूप से कमजोर मेधावी छात्र-छात्राओं की सेवा करता है, बल्कि उनके सपनों को भी जीवित रखता है।”
सं.सतीश
वार्ता
image