Sunday, May 5 2024 | Time 13:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

श्री भारद्वाज ने गुरुवार को अपने बयान में यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा किस मुंह से पेपर लीक पर बोलते हैं, पूर्ववर्ती गहलोत सरकार के समय 19 बार पेपर लीक हुए। इस सारे घटनाक्रम पर अब तो श्री गहलोत के ओएसडी रहे श्री श्री शर्मा ने ही कांग्रेस के भ्रष्टाचार को परत दर परत खोल दिया है। श्री शर्मा ने कांग्रेस नेताओं के फोन टेप वाले ऑडियो क्लिप पैन ड्राईव और लेटर सहित मीडिया को सौंपे हैं। उन्होंने कहा कि जब से गहलोत सरकार के खिलाफ यह खुलासा हुआ है कांग्रेस के नेताओं के मुंह पर ताला क्यों लगा है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में पिछले पांच सालों तक भ्रष्टाचार का जो तांडव था उसकी पोल अब उनके ही लोग खोलने लगे हैं। प्रदेश की जनता उन दिनों को नहीं भूली जब पेपर लीक से प्रदेश के 70 लाख युवाओं के सपनों से खिलवाड़ किया गया और जब इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की गई तो युवाओं पर लाठियां बरसाई गई। वहीं पेपर लीक मामले में डीपी जारोली का नाम आने के बाद उन्हे बर्खास्त किया जाता है और फिर श्री गहलोत के कहने पर एसओजी जारोली को क्लिन चिट देती है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि श्री गहलोत और उनके मंत्रियों ने खुले में प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर बेचे और जब जांच की बात आई तो एसओजी पर दबाव बनाकर अपने नेताओं को बचाया गया। गोपाल केसावत नगर पालिका में कार्यकारी अधिकारी भर्ती परीक्षा के नाम पर लाखों की रिश्वत मांगते पकड़ा जाता है। गोपाल केसावत की गिरफ्तारी के बाद जब चार्जशीट पेश होती है तो श्री गहलोत के कहने पर चार्जशीट से भ्रष्टाचार की धाराएं हटा दी जाती है, इससे स्पष्ट है कि सरकार खुद भ्रष्टाचार में लिप्त थी।

श्री भारद्वाज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश की जनता को गारंटी दी थी कि भाजपा सरकार बनने के बाद पेपर लीक के आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे। सरकार बनने के बाद महज तीन महीने में प्रदेश की डबल इंजन सरकार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में पेपर लीक के आरोपियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई कर रही है। अभी तक एसओजी ने पेपर लीक के 87 आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया है।

जोरा

वार्ता

More News
सांस्कृतिक संध्या नृत्याकृति की शास्त्रीय प्रस्तुतियों ने बांधा समा

सांस्कृतिक संध्या नृत्याकृति की शास्त्रीय प्रस्तुतियों ने बांधा समा

05 May 2024 | 1:02 PM

उदयपुर, 05 मई (वार्ता) दक्षिण राजस्थान में कला -साहित्य और संस्कृति संरक्षण-संवर्धन को समर्पित कश्ती फाऊंडेशन के तत्वावधान में यहां आयोजित सांस्कृतिक संध्या ‘नृत्याकृति’ में शास्त्रीय प्रस्तुतियों ने समा बांध दिया।

see more..
राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 85 वर्ष से अधिक आयु के 57.8 प्रतिशत मतदाताओं ने किया अपना वोट

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 85 वर्ष से अधिक आयु के 57.8 प्रतिशत मतदाताओं ने किया अपना वोट

05 May 2024 | 10:37 AM

जयपुर, 05 मई (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 में इस बार चुनाव आयोग की बुजुर्ग मतदाताओं को घर से ही मतदान कराने की पहल सकारात्मक रही और 85 वर्ष से अधिक आयु के 57.8 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया हैं जिनमें करीब 57 हजार बुजुर्गों ने घर से ही अपना वोट डाला।

see more..
श्रमदान में जुटे हजारों हाथ तो दो घंटे में जगमग हो उठा मावठा

श्रमदान में जुटे हजारों हाथ तो दो घंटे में जगमग हो उठा मावठा

04 May 2024 | 11:01 PM

जयपुर 04 मई (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर में नगर निगम हेरिटेज की ओर से आमेर के प्रसिद्ध मावठा सरोवर में शनिवार सुबह विशेष सफाई अभियान चलाया गया जिससे केवल दो घंटे में ही मावा जगमग हो उठा।

see more..
image