Thursday, May 2 2024 | Time 23:00 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लोकसभा चुनाव संविधान बचाने की लड़ाई : खड़गे

किशनगंज, 19 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि यह चुनावी लड़ाई कोई साधारण लड़ाई नहीं बल्कि देश और संविधान को बचाने की लड़ाई है।
श्री खड़गे ने शुक्रवार को जिले के बहादुरगंज के लोहगारा में आयोजित जनसभा में कहा कि यह चुनाव संविधान को बचाने की लड़ाई है। उन्होंने लोगों से बहकावे में नहीं आने की अपील करते हुए कहा कि यह आपकी ने वाली नस्ल को बर्बाद कर देंगे। उन्होंने कहा, “आप ने देखा कि मोदी जी ने क्या- क्या वादे किये पर कितने वादे निभाये, यह पूरा देश जान रहा है।”
कांग्रेस नेता ने कहा कि हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया जो पूरा नहीं हुआ। किसानों की आमदनी दुगुनी करेंगे पर नहीं किया। कालाधन लाएंगे और हर आदमी को 15 लाख मिलेगा, नहीं मिला। तो झूठा कौन है। उन्होंने कहा कि सब को मिलकर इस लड़ाई को लड़नी है, भटकने से कहीं के नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों ने पूरे दस साल मोदी को देखा पर एक भी वादा पूरा नहीं किया और अब गारंटी ले रहे हैं।
इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी डॉ जावेद आजाद , प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, विधायक इजहार अशफी, विधायक अंजार नैईमी,जिलाध्यक्ष इमाम अली चिंटू सहित दर्जनों नेता मौजूद थे।
सं.सतीश
वार्ता
image