Thursday, May 9 2024 | Time 04:33 Hrs(IST)
image
खेल


लेडी श्रीराम कॉलेज ने किया वार्षिक दौड़ का आयोजन

लेडी श्रीराम कॉलेज ने किया वार्षिक दौड़ का आयोजन

नयी दिल्ली, 20 सितम्बर (वार्ता) राजधानी के लेडी श्रीराम कॉलेज के शारीरिक शिक्षा विभाग ने शुक्रवार को वार्षिक दौड़ का आयोजन किया जिसे केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने हरी झंडी दिखाई।

यह वार्षिक दौड़ कॉलेज के वॉलीबाल कोर्ट से सुबह शुरू हुई और 3.5 किलोमीटर की दूरी पूरी करने के बाद कॉलेज के स्पोर्ट्स ग्राउंड पर समाप्त हुई। इस वर्ष इस दौड़ का उद्देश्य पर्यावरण परिवर्तन के प्रति लोगों को आगाह करना था। दौड़ में 850 धाविकाओं ने हिस्सा लिया। रोजी ने पहला, पूजा डागर ने दूसरा और चारु शौक़ीन ने तीसरा स्थान हासिल किया।

रिजिजू ने वार्षिक दौड़ को हरी झंडी दिखाई। इस अवसर पर कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ सुमन शर्मा और शारीरिक शिक्षा विभाग की प्रमुख मीनाक्षी पाहुजा भी मौजूद थीं। सभी ने दौड़ में हिस्सा लेने वाली युवा लड़कियों का उत्साह बढ़ाया।

खेल मंत्री ने इस अवसर पर फिट रहने का सन्देश देते हुए कहा, “पढ़ोगे लिखोगे बनोगे नवाब, खेलोगे कूदोगे बनोगे लाजवाब।” रिजिजू ने पर्यावरण को बढ़ावा देने का सन्देश देते हुए कॉलेज परिसर में एक पौधा भी लगाया।

राज

वार्ता

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

08 May 2024 | 10:08 PM

हैदराबाद 08 मई (वार्ता) आयुष बदोनी नाबाद (55) और निकोलस पूरन नाबाद (48) की पारियों के दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image