Tuesday, May 7 2024 | Time 16:51 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


लुधियाना रेलवे स्टेशन पर नहीं मिलेगा प्लेटफार्म टिकट

जैतो, 26 अप्रैल (वार्ता) ग्रीष्म अवकाश के दौरान भारी भीड़ को देखते हुए लुधियाना रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म टिकट पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध लगाया गया है।
उत्तर रेलवे के फिरोजपुर रेल मंडल के वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक परमदीप सिंह सैनी ने शुक्रवार को बताया कि फिरोजपुर मंडल की तरफ से यात्रियों की सुविधा के लिये लुधियाना रेलवे स्टेशन पर ग्रीष्म अवकाश के कारण भारी भीड़ को देखते हुये तत्काल प्रभाव से प्लेटफार्म टिकट अस्थायी रूप से चार जून तक प्रतिबंधित करने का निर्णय लिया गया है।
उन्होंने कहा कि यात्रियों से अनुरोध किया जाता है कि कम सामान के साथ यात्रा करें तथा यात्रियों को स्टेशन छोड़ने आए सहयोगी उन्हें स्टेशन के बाहर तक ही छोड़ें जिससे स्टेशन पर अनावश्यक भीड़ की स्थिति ना उत्पन्न हो।
सं.महेश.श्रवण
वार्ता
More News
ईसीआई ने पंजाब के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्तियां की

ईसीआई ने पंजाब के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्तियां की

06 May 2024 | 11:53 PM

चंडीगढ़, 06 मई (वार्ता) भारत चुनाव आयोग (ईसीआई) ने पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से एक दिन पहले सोमवार को राज्य के सभी 13 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए सामान्य और पुलिस पर्यवेक्षकों की नियुक्तियां की।

see more..
‘भ्रष्टाचारी’ कांग्रेस ने आपदा में भी किया भाई-भतीजावादः अनुराग

‘भ्रष्टाचारी’ कांग्रेस ने आपदा में भी किया भाई-भतीजावादः अनुराग

06 May 2024 | 9:49 PM

ऊना, 06 मई (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश में कांग्रेसियों के बयान बाजी का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस में शीर्ष नेतृत्व से लेकर नीचे तक पढ़ने-लिखने की आदत नहीं है इसीलिए उन्हें भारतीय जनता पार्टी का विकास और अपना भ्रष्टाचार नहीं दिखता।

see more..
image