Saturday, May 4 2024 | Time 06:18 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लालू-राबड़ी सरकार में होते थे हिंदू-मुसलमान के झगड़े : नीतीश

पूर्णिया/कटिहार 20 अप्रैल (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर आरोप लगाते हुए आज कहा कि इनकी सरकार में राज्य में हिंदू और मुस्लिम समुदाय के बीच खूब झगड़े होते थे।
श्री कुमार ने पूर्णिया संसदीय क्षेत्र से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार संतोष कुशवाहा के पक्ष में शनिवार को यहां बनमनखी स्थित सुमिरत उच्च विद्यालय खेल मैदान में आयोजित सभा में अपने संबोधन में श्री यादव और श्रीमती राबड़ी देवी पर जमकर हमला बोला और कहा कि पति-पत्नी ने प्रदेश में राज किया। पति ने पद छोड़ा तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिया। अब दो बेटों और दो बेटियों को भी राजनीति में उतार दिया है। उन्होंने कहा कि राजद केवल पति-पत्नी और उनके परिवार की पार्टी है।
मुख्यमंत्री ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर भी लालू-राबड़ी सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि वर्ष 2005 से पहले बिहार के हालात कितने खराब थे, ये सबको पता है। लोग घर से बाहर निकलने से डरते थे। लेकिन, उनकी सरकार बनने के बाद से राज्य में सब ठीक हो गया। अब सूबे में कानून का राज स्थापित है। उन्होंने लोगों से अपने बच्चों को लालू-राबड़ी सरकार में राज्य के हालात से अवगत कराने की अपील करते हुए कहा कि पति-पत्नी की सरकार में बिहार में हिंदू और मुसलमानों के बीच झगड़े होते थे। ये लोग मुस्लिम वोट के लिए कुछ भी करते थे। लेकिन, उनकी सरकार बनने के बाद से ये झगड़े बंद हो गए।
सूरज शिवा
जारी (वार्ता)
More News
प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

03 May 2024 | 8:06 PM

दरभंगा, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सरकार के कार्यकाल में झूठ बोलकर लोगों को केवल ठगने का काम किया है।

see more..
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
image