Sunday, May 5 2024 | Time 05:25 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

श्री रेड्डी ने गुरुवार को जिले के पुलिवेंदुला में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। बाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए, उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीतिक क्षेत्र में अकेले उनका सामना करने में असमर्थ तेलुगु देश पार्टी ( तेदेपा) जन सेना पार्टी (जेएसपी) भाारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उनके खिलाफ साजिश रचने के लिए एकजुट हैं। उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य से, मेरी दो बहनों एपीसीसी अध्यक्ष वाईएस शर्मिला और वाईएस सुनीता का जिक्र को उनकी साजिश के हिस्से के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है।"

श्री रेड्डी ने अवलोकन किया और लोगों से यह याद रखने को कहा कि किसने दिवंगत वाईएसआर के निधन के बाद मामले दर्ज करके और आरोप पत्र में उनके नाम का उल्लेख करके उनकी प्रतिष्ठा को मिटाने का काम किया था।

मुख्यमंत्री ने पूछा, 'यह कांग्रेस पार्टी थी जिसने वाईएसआर की विरासत को छिपाने की कोशिश की। कांग्रेस को इतने वोट भी नहीं मिले जितने नोटा को मिले। इसके अलावा, कांग्रेस आंध्र प्रदेश के विभाजन के लिए जिम्मेदार थी और राज्य पुनर्गठन अधिनियम में विशेष श्रेणी का दर्जा शामिल करने की उपेक्षा की। क्या कोई उस कांग्रेस को वोट देगा जिसने एकीकृत आंध्र प्रदेश को विभाजित कर दिया है।'

श्री रेड्डी ने कहा, 'हमारी छोटी बहनें विपक्ष की साजिश का हिस्सा बन गई हैं। वे उन लोगों के साथ घूम रहे हैं जिन्होंने विधान परिषद चुनाव में चिन्नन्ना (चाचा वाईएस विवेकानंद) को गलत तरीके से हराया।'

श्रद्धा , जांगिड़

वार्ता

More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image