Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:16 Hrs(IST)
image
राज्य


वेंकैया ने की भगवान वेंकटेश्वर की पूजा-अर्चना

वेंकैया ने की भगवान वेंकटेश्वर की पूजा-अर्चना

तिरुमला 25 सितंबर (वार्ता) उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने अपने परिवार के साथ मंगलवार काे भगवान वेंकटेश्वर की पूजा-अर्चना की।

श्री नायडू ने भगवान बालाजी के दर्शन के बाद संवाददाताआें को बताया कि वह उपराष्ट्रपति के पद पर एक वर्ष सफलतापूर्वक पूरा होने पर भगवान वेंकटेश्वर काे धन्यवाद देने यहां आये हैं। उन्हाेंने कहा, “मैं एक आम बच्चे की तरह बचपन से यहां आता रहा हूं। यहां आने से मुझे नयी ऊर्जा मिलती है और अपनी जिम्मेदारियों को अधिक प्रतिबद्धता से पूरा करने के लिए मुझमें आत्मविश्वास आता है। मैंने ईश्वर से देश की भलाई और जनता की समृद्धि की प्रार्थना की।”

उपराष्ट्रपति ने आज सुबह आम श्रद्धालु की तरह वैकुंठम क्यू कॉम्प्लेक्स के जरिये भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन किये। तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के कार्यकारी अधिकारी अनिल कुमार सिंघल और तिरुमला के संयुक्त कार्यकारी अधिकारी के. एस. श्रीनिवास राजू ने श्री नायडू के महाद्वारम पहुंचने पर उनका स्वागत किया। मंदिर के पुजारियों ने उनका और उनके परिवार का पारंपरिक तरीके से स्वागतम किया।

दर्शन के बाद श्री नायडू और उनके परिवार को मंदिर परिसर में रंगाायुला मंडपम में आशीर्वचन दिये गये। उन्हें तीर्थ प्रसाद के अलावा कैलेंडर, डायरी और भगवान वेंकटेश्वर की लैमिनेटेड फोटो भी भेंट की गयी।

इस अवसर पर आंध्र प्रदेश के मंत्री अमरनाथ रेड्डी, जिलाधिकारी प्रद्युम्न, टीटीडी प्रभारी मुख्य सतर्कता सुरक्षा अधिकारी शिवकुमार रेड्डी और अन्य लोग भी उपस्थित थे।

यामिनी, संतोष

वार्ता

More News
मणिपुर में कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, चार घायल

मणिपुर में कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, चार घायल

27 Apr 2024 | 9:57 AM

इंफाल, 27 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर के नारानसेना इलाके में शनिवार को संदिग्ध कुकी उग्रवादियों के हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवान शहीद हो गए और चार अन्य घायल हो गए।

see more..
गुजरात में अवैध 25 पिस्तौल, 90 कारतूस के साथ छह गिरफ्तार

गुजरात में अवैध 25 पिस्तौल, 90 कारतूस के साथ छह गिरफ्तार

27 Apr 2024 | 9:38 AM

अहमदाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) गुजरात में आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) ने अवैध 25 पिस्तौल और 90 कारतूस के साथ छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image