Monday, May 6 2024 | Time 02:47 Hrs(IST)
image
राज्य


विकसित भारत के लिए स्थिर, मजबूत और निर्णायक सरकार की जरुरत : नड्डा

विकसित भारत के लिए स्थिर, मजबूत और निर्णायक सरकार की जरुरत : नड्डा

भागलपुर, 24 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा ने आज यहां कहा कि विकसित भारत के लिए स्थिर, मजबूत और निर्णायक सरकार की जरुरत है और उनकी पार्टी एक बार फिर से देशवासियों के सहयोग से सरकार बनायेगी।

श्री नड्डा ने बुधवार को भागलपुर में राजग प्रत्याशी अजय कुमार मंडल के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में आमजन काफी उत्साहित हैं और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) चार सौ से अधिक के लक्ष्य को पूरा करने जा रही है। हमारा लक्ष्य सिर्फ चुनाव जीतना नहीं है बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का और इसको आगे बढ़ाना है।

भाजपा नेता ने कहा कि पिछले दस सालों में मोदीजी के नेतृत्व में चाहे देश की राजनीति हो,चाहे प्रदेश की राजनीति हो, सब में बहुत बड़ा परिवर्तन आ गया है। आज देश के राजनीति की परिभाषा बदल गई है। एक समय था जब लोग कहते थे कि देश की राजनीति दूषित हो गई है। नेता स्वार्थी एवं भ्रष्टाचारी हो गये हैं। अब यहां कुछ नहीं बदलेगा और ऐसा ही चलेगा। लेकिन दस वर्षों में यह अंतर आ गया है कि आज एक साधारण लोग भी विकसित भारत के लिए साथ चलने के लिए तैयार है।आज लोग संकल्प लें रहे हैं कि भारत को आगे बढ़ाना है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पहले यह चर्चा होती थी कि किस क्षेत्र में कौन सी जाति के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। वह अगड़ी जाति से है या पिछड़ी से। लेकिन अब ऐसी धारणा खत्म हो चुकी है मोदी जी के कुशल नेतृत्व में आज विकासवाद की राजनीति हो रही है। आज राजनीतिक दृष्टि से भारत बदल रहा है और दुनियाभर में नाम गौरवान्वित कर रहा है।

श्री नड्डा ने कहा कि राजनीतिक दृष्टिकोण से बिहार बड़ी सजग है। यहां के लोग कठिनाई में रहकर भारत के विकास में कंधे से कंधे मिलाकर चलते हैं और देश और प्रदेश के लिए अपने दायित्वो से पीछे नहीं हटते हैं। भारत दुनिया में अकेला देश है, जो मजबूत अर्थव्यवस्था के पथ पर लगातार आगे बढ़ते हुए पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। जबकि पांच साल पहले भारत ग्यारहवें स्थान पर था।

भाजपा नेता ने कहा कि मोदी जी के कुशल नेतृत्व में भारत औषधि, मोबाइल एवं पेट्रोकेमिकल उधोग में आत्मनिर्भर हुआ है। चारों ओर स्वदेशी का नारा बुलंद हुआ है। चाहे रेल, सड़क, परिवहन का क्षेत्र हो, चाहे स्वास्थ्य, सूचना प्रौद्योगिकी, शिक्षा, सामरिक आदि का क्षेत्र हो।हर क्षेत्रों में विकास का काम हुआ है। वहीं महिला सशक्तिकरण पर विशेष जोर दिया गया है।

श्री नड्डा ने विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन को घमंडिया गठबंधन बताते हुए कहा कि इनके आधे नेता जेल में हैं और आधे नेता जमानत पर हैं। यह घोटालेबाजो और भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है। सभी तरह के घोटाले कांग्रेस - राजद और इनके सहयोगी दलों के नाम है।जो परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं।

सभा को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, प्रभारी मंत्री सुनील कुमार, भाजपा विधायक पवन कुमार यादव, इंजीनियर शैलेन्द्र एवं जिला भाजपा अध्यक्ष संतोष कुमार ने भी संबोधित किया।

सं.सतीश

वार्ता

More News
यौन शोषण के आरोपी  प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

05 May 2024 | 11:58 PM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहें हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के साथ ही इंटरपोल से भी सहायता मांगी गई है।

see more..
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादी सहयोगियों को पकड़ा

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादी सहयोगियों को पकड़ा

05 May 2024 | 11:40 PM

श्रीनगर, 05 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने रविवार को दो आतंकवादी सहयोगियों को हथियारों और गोला-बारूद के साथ गिरफ्तार किया।

see more..
मोदी धार में मंगलवार को चुनावी सभा संबोधित करेंगे

मोदी धार में मंगलवार को चुनावी सभा संबोधित करेंगे

05 May 2024 | 11:36 PM

धार, 05 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्यप्रदेश की यात्रा के दौरान धार जिला मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में चुनावी सभा लेंगे।

see more..
image