Monday, May 6 2024 | Time 20:38 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


वांटेड शॉर्पशूटर चढ़ा हिसार एसटीएफ के हत्थे

हिसार, 26 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार एसटीएफ ने सोनीपत में एक सरपंच की हत्या के मामले में एक साल से फरार चल रहे एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि कुलदीप उर्फ बैंडर पर पांच हजार का इनाम घोषित था। बैंडर को गाँव मय्यड से पकड़ा गया है। टीम ने फिलहाल हिसार के सदर थाना क्षेत्र के गांव अलीपुर में दिसंबर 2023 में विकास उर्फ केसी की हत्या करने के मामले में गिरफ्तारी दर्ज की है। हालांकि आरोपी कई मामलों में शामिल है।
शराब ठेकेदार और सोनीपत जिले के गांव छिछडाना के सरपंच के चर्चित हत्याकांड के अलावा गांव राजली, जिला हिसार में शराब ठेकेदार पर जानलेवा हमले में कुलदीप मुख्य शार्पशूटर रहा है। वह हत्या, हत्या के प्रयास और डकैती के मामलों में पांच हजार का इनामी बदमाश है। आरोपी अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिये दिल्ली, गुरुग्राम, जोधपुर, कटरा, मथुरा आदि स्थानों पर छिपता रहा।
सं.महेश.श्रवण
वार्ता
More News
हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं: मुर्मु

हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं: मुर्मु

06 May 2024 | 8:10 PM

धर्मशाला, 06 मई (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने कहा है कि परिवर्तन प्रकृति का नियम है लेकिन, अतीत में बदलाव की गति इतनी तेज नहीं थी। आज हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं।

see more..
हिमाचल में कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहरायेगीः सिंह

हिमाचल में कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहरायेगीः सिंह

06 May 2024 | 8:01 PM

शिमला, 06 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि सांसद बनने के बाद भी वह शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्याे को कम या धीमा नही होने देंगे।

see more..
पंजाब में कांग्रेस, भाजपा, अकाली दल के कई नेता आप में शामिल

पंजाब में कांग्रेस, भाजपा, अकाली दल के कई नेता आप में शामिल

06 May 2024 | 7:59 PM

चंडीगढ़, 06 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पंजाब में कांग्रेस, अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई वरिष्ठ नेता सोमवार को आप में शामिल हो गये। आप पंजाब के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सभी नेताओं को औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल कराया।

see more..
image