Tuesday, Apr 30 2024 | Time 16:10 Hrs(IST)
image
राज्य


विपक्ष के दुष्प्रचार के बावजूद विकास यात्रा जारी रहेगी: जितेंद्र सिंह

विपक्ष के दुष्प्रचार के बावजूद विकास यात्रा जारी रहेगी: जितेंद्र सिंह

जम्मू, 17 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर-डोडा-कठुआ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने बुधवार को कहा कि निर्वाचन क्षेत्र तेजी से विकास यात्रा पर है जो विपक्ष के दुष्प्रचार के बावजूद जारी रहेगा।

संसदीय चुनाव के पहले चरण के प्रचार के आखिरी दिन कठुआ जिले में एक रोड शो के इतर कांग्रेस और उसके सहयोगी विपक्षी दलों पर तीखा हमला करते हुए जितेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने इस पूरे क्षेत्र को 60 से अधिक वर्षों तक किसी भी विकास से वंचित रखा है। अपने आकाओं को खुश करने के लिए और इस क्षेत्र के साथ भेदभाव करके वोट बैंक के एक खास वर्ग को खुश रखने के लिए जानबूझकर चल रही परियोजनाओं को भी रोक दिया।

उन्होंने कहा, 'विडंबना यह है कि जो कांग्रेस नेता कहते हैं कि इस क्षेत्र में कोई विकास नहीं हो रहा है, वही लोग पिछले 10 वर्षों में हमारे द्वारा बनाई गई सुविधाओं का उपयोग कर रहे हैं, चाहे वह सड़कों का नेटवर्क हो, या पुल या फ्लाईओवर या सुरंगें या मेडिकल कॉलेज”।

सैनी

वार्ता

More News
सेना नहीं चाहती अग्निवीर योजना, प्रधानमंत्री ने थोपा निर्णय : राहुल

सेना नहीं चाहती अग्निवीर योजना, प्रधानमंत्री ने थोपा निर्णय : राहुल

30 Apr 2024 | 4:03 PM

भिंड, 30 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दावा किया कि सेना और सैनिक दोनों ही अग्निवीर योजना नहीं चाहते, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन पर ये फैसला थोप दिया।

see more..
image