Saturday, May 4 2024 | Time 09:25 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


विपक्ष के पास नहीं है मोदी का कोई विकल्प: रेड्डी

हैदराबाद, 22 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं तेलंगाना प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने कहा है कि विपक्षी दलों के पास श्री नरेंद्र मोदी के विकल्प में कोई नेता नहीं है।
श्री रेड्डी ने सोमवार को यहां के अंबरपेट में आयोजित चुनावी सभा के दौरान एक भी दिन की छुट्टी के बिना देश की सेवा करने की श्री मोदी की एक दशक पुरानी प्रतिबद्धता की प्रशंसा की। उन्होंने मतदाताओं से श्री मोदी के नेतृत्व गुणों और समर्पण पर जोर देते हुए उन्हें फिर से प्रधानमंत्री के रूप में चुनने का आग्रह किया।
श्री रेड्डी ने कोविड-19 महामारी के दौरान देश का कल्याण सुनिश्चित करने में श्री मोदी के प्रयासों का उल्लेख किया, जिसमें भूख को रोकने के लिए मुफ्त चावल का वितरण भी शामिल है। उन्होंने स्वच्छता पहल से लेकर चंद्रयान के साथ अंतरिक्ष अन्वेषण तक की उपलब्धियों का हवाला देते हुए राष्ट्र के लिए श्री मोदी के दृष्टिकोण पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में देश ने शांति और स्थिरता का अनुभव किया है, माफिया या गुंडागर्दी, कर्फ्यू या दंगों की कोई घटना नहीं हुई है। उन्होंने देश की सुरक्षा मोदी को सौंपने के महत्व पर जोर दिया।
श्री रेड्डी ने तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेर राव (केसीआर) की भी आलोचना की। उन्होंने कांग्रेस पर राज्य के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहने का आरोप लगाया और मतदाताओं से एक बार फिर श्री मोदी के नेतृत्व का समर्थन करने का आग्रह करते हुए, भाजपा को मजबूत करने की आवश्यकता पर जोर दिया और सिकंदराबाद के सांसद के रूप में अपनी उम्मीदवारी के लिए उनका आशीर्वाद मांगा।
संतोष.संजय
वार्ता
More News
शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

03 May 2024 | 10:13 PM

हुक्केरी 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर कर्नाटक में सत्ता सुरक्षित करने के लिए प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के राजनीतिक मोर्चे सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के साथ गठबंधन करने का आरोप लगाया।

see more..
image