Monday, Apr 29 2024 | Time 23:59 Hrs(IST)
image
बिजनेस


वार्को लेग केयर ने पांच लाख डालर की प्रारंभिक पूंजी हासिल की

नयी दिल्ली, 16 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली स्थित वार्को लेग केयर ने पांच लाख डॉलर (4.5 करोड़ रुपये से अधिक) की प्रारंभिक (सीड) पूंजी जुटाई है।
पांव की समस्याओं के नवप्रवर्तक समाधानों पर केंद्रित इस कंपनी ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति में बताया कि उसे यह पूंजी पहले से दोगुना मूल्यांकन पर मिली है। बयान के मुताबिक कंपनी में सीड पूंजी निवेश के हाल में सम्पन्न दौर में शामिल निवेशकों में सुनिकॉन मेडेन फंड सबसे आगे रहा। यह सुनिकॉन वेंचर्स द्वारा संचालित एक प्रारंभिक चरण का उद्यम फंड है।
वार्को लेग केयर नई जुटाई गयी बीज पूंजी का उपयोग विभिन्न मोर्चों पर रणनीतिक रूप से क्षमताओं को बढ़ाने के लिए करेगी जिसमें जिसमें ऑफ़लाइन टचप्वाइंट को बढ़ाना, अनुसंधान और विकास (आरएंडडी) पहल को आगे बढ़ाना और विपणन प्रयासों को स्केल करना और अनुकूलित करना शामिल है।
वर्को लेग केयर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अनोनदीप गांगुली ने कहा , “हम अपने अनुसंधान एवं विकास की पहल के केंद्र में अपने मूल्यवान ग्राहकों की जरूरतों को रखना जारी रखेंगे।”
सुनिकॉन वेंचर्स फाउंडिंग पार्टनर सलोनी जैन ने कहा, “हमें पैरों की देखभाल में क्रांति लाने वाले भारत के पहले डिजिटल-देशी उपभोक्ता हेल्थकेयर ब्रांड, वार्को लेग केयर का समर्थन करने पर गर्व है। तीस वर्षों के अनुसंधान और एक मजबूत आईपी पोर्टफोलियो का दावा करने वाली टीम के साथ, वार्को मधुमेह संबंधी पैर और वैरिकाेज़ नस के उपचार को बदलने के लिए तैयार है।”
मनोहर, उप्रेती
वार्ता
More News
रुपया आठ पैसे लुढ़का

रुपया आठ पैसे लुढ़का

29 Apr 2024 | 11:08 PM

मुंबई 29 अप्रैल (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के मजबूत होने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया आठ पैसे लुढ़ककर 83.46 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार

ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार

29 Apr 2024 | 8:23 PM

मुंबई 29 अप्रैल (वार्ता) अमेरिकी फेड रिजर्व की मंगलवार से शुरू हो रही दो दिवसीय बैठक में ब्याज दरों में कटौती किये जाने की उम्मीद में विश्व बाजार में आई तेजी से उत्साहित निवेशकों की स्थानीय स्तर पर हुई चौतरफा लिवाली की बदौलत आज शेयर बाजार ने एक प्रतिशत से अधिक की उड़ान भरी।

see more..
image