Monday, May 6 2024 | Time 02:38 Hrs(IST)
image
बिजनेस


वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी ने अख्तर खत्री निदेशक सेल्स एण्ड स्ट्रैटेजी नियुक्त

वड़ोदरा, 24 अप्रैल (वार्ता) ‘जॉय ई-बाईक’ ब्राण्ड के तहत इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन और ‘जॉय ई-रिक’ के तहत तिपहिया वाहन बनाने वाले प्रमुख कंपनी वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड ने श्री अख्तर खत्री को डायरेक्टर- सेल्स एण्ड स्ट्रैटेजी (डोमेस्टिक एण्ड इंटरनेशनल सेल्स) नियुक्त करने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि 25 सालों के करियर के साथ श्री खत्री के पास बैंकिंग, फाइनेंस, सेल्स एवं मार्केटिंग का अनुभव है जो निश्चित रूप से इस नई भूमिका के लिए बेहद कारगर होगा। डायरेक्टर सेल्स एण्ड स्ट्रैटेजी (डोमेस्टिक एण्ड इंटरनेशनल सेल्स) के रूप में श्री खत्री दोपहिया/तिपहिया/ चार पहिया कारोबार के लिए सेल्स एण्ड स्ट्रैटेजी को संभालेंगे, साथ ही इंटरनेशनल मार्केट का भी नेतृत्व करेंगे।
वह कारोबार के लक्ष्यों के अनुरूप सेल्स बढ़ाने के लिए योजनाएं बनाएंगे। वे इंस्टीट्यूशनल सेल्स और कॉर्पोरेट कारोबार का भी नेतृत्व करेंगे। वे कंपनी के प्राथमिक दृष्टिकोण के मद्देनज़र वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स की सेल्स को नई उंचाईयों तक पहुंचाने में योगदान देंगे। उनका सक्रिय दृष्टिकोण और व्यापक कौशल बाज़ार के अवसरों का लाभ उठाने में कारगर साति होगा और स्थायी परिवहन समाधानों में लीडर के रूप में वार्डविज़र्ड की स्थिति को और अधिक मजबूत बनाएगा।
शेखर
वार्ता
image