Saturday, May 4 2024 | Time 04:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

विशाखापत्तनम, 23 अप्रैल (वार्ता) आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि भाग्य का शहर विशाखापत्तनम, प्रदेश का भाग्य बनेगा और बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों से प्रतिस्पर्धा करेगा।

मुख्यमंत्री ने अपनी ‘मेमंथा सिद्धम यात्रा’ के तहत यहां वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करते हुए कहा कि शहर में अन्य क्षेत्रों के अलावा सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) क्षेत्र भी तेजी से विकसित हो रहा है। उन्होंने कहा,“अगर मुख्यमंत्री विशाखापत्तनम से काम करेंगे तो शहर सीधे तौर पर अन्य मेट्रो शहरों के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा।”

श्री रेड्डी ने कहा कि वह कुछ पक्षपाती क्षेत्रीय मीडिया द्वारा समर्थित विपक्षी गठबंधन तेलुगुदेशम पार्टी (तेदेपा) जन सेना पार्टी (जेएसपी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से लड़ रहे हैं।

वाईएसआरसीपी प्रमुख ने कहा,“लेकिन मैं लड़ाई में अकेला नहीं हूं क्योंकि मुझे आप, सोशल मीडिया योद्धाओं का समर्थन प्राप्त है।”

मुख्यमंत्री ने पार्टी के मीडिया और सोशल मीडिया समन्वयक सज्जला भार्गव रेड्डी से उन्हें सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं के मुद्दों पर हर हफ्ते एक रिपोर्ट देने के लिए भी कहा।

श्री रेड्डी ने कहा,“हम आश्वासन दे रहे हैं कि पूरी पार्टी हर निर्वाचन क्षेत्र, मंडल और गांव में आपके पीछे है।” उन्होंने सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से राज्य में आगामी आम चुनावों में सभी विधानसभा और लोकसभा सीटें जीतने की दिशा में काम करने को भी कहा।

जांगिड़.संजय

वार्ता

More News
शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

03 May 2024 | 10:13 PM

हुक्केरी 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर कर्नाटक में सत्ता सुरक्षित करने के लिए प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के राजनीतिक मोर्चे सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के साथ गठबंधन करने का आरोप लगाया।

see more..
image