Saturday, Apr 27 2024 | Time 15:54 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


विश्वेश्वर रेड्डी ने आगामी चुनाव के लिये अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के चेवेल्ला संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी ने लोगों की चिंताओं को दूर करने और आगामी लोकसभा चुनाव में जनता का आशीर्वाद लेने के लिये अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की है।
श्री रेड्डी ने शुक्रवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में प्रजा आशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन यह बात कही। उन्होंने आगामी चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच निर्णायक विकल्प पर जोर दिया। उऩ्होंने मतदाताओं से अतीत में श्री मोदी के सराहनीय कार्यों के लिए चुनाव चिह्न कमल के निशान पर बटन दबाने का आग्रह किया।
इसके अलावा, श्री रेड्डी ने न्यूनतम समर्थन मूल्य, उर्वरक सब्सिडी और वित्तीय बोझ को कम करने के उद्देश्य से किसानों को समर्थन देने वाली कई कल्याणकारी योजनाओं में श्री मोदी के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने हालांकि कांग्रेस सरकार के उस दृष्टिकोण की आलोचना भी की जिसमें विशेष रूप से पर्याप्त वित्तीय सहायता के बिना उनके वादों को उजागर किया गया था। उन्होंने महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा के वादे का उदाहरण दिया है, जबकि कई गांवों में बस सेवाओं का अभाव है, जिससे उन क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी के इस तरह का वादा निरर्थक साबित हुआ।
श्री रेड्डी ने कांग्रेस की ‘छह गारंटी’ को लोगों के कल्याण के लिए वास्तविक प्रतिबद्धताओं के बजाय भ्रामक वादे करार दिया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के भीतर खासकर राम मंदिर और नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) जैसे मुद्दों को लेकर स्पष्टता की कमी की भी आलोचना की।
श्रद्धा, उप्रेती
वार्ता
More News
धामी का खिलाड़ियों से खेल के क्षेत्र में देश का नाम रोशन करने का आह्वान

धामी का खिलाड़ियों से खेल के क्षेत्र में देश का नाम रोशन करने का आह्वान

27 Apr 2024 | 3:21 PM

देहरादून, 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को देहरादून के परेड ग्राउंड स्थित बहुउद्देशीय हॉल में रोल बाल फेडरेशन ऑफ़ इंडिया द्वारा आयोजित 16वीं सब जूनियर (अंडर-14) बॉयज एंड गर्ल्स नेशनल रोल बाल चैंपियनशिप में प्रतिभाग करते हुये खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन किया।

see more..
मणिपुर में कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, चार घायल

मणिपुर में कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, चार घायल

27 Apr 2024 | 9:57 AM

इंफाल, 27 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर के नारानसेना इलाके में शनिवार को संदिग्ध कुकी उग्रवादियों के हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवान शहीद हो गए और चार अन्य घायल हो गए।

see more..
केरल में लोकसभा चुनाव में 70.35 प्रतिशत मतदान हुआ

केरल में लोकसभा चुनाव में 70.35 प्रतिशत मतदान हुआ

27 Apr 2024 | 9:14 AM

तिरुवनंतपुरम, 26 अप्रैल (वार्ता) केरल में लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को सभी 20 निर्वाचन क्षेत्रों में 70.35 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
image