Saturday, May 4 2024 | Time 01:38 Hrs(IST)
image
राज्य


वडोदरा से सियालदह के लिये स्‍पेशल ट्रेनें

वडोदरा से सियालदह के लिये स्‍पेशल ट्रेनें

वडोदरा, 23 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की सुविधा तथा उनकी यात्रा मांग को पूरा करने के उद्देश्य से वडोदरा से सियालदह के लिये विशेष किराये पर स्‍पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया गया है।

जनसंपर्क विभाग द्वारा मंगलवार को यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इन स्‍पेशल ट्रेनों का विवरण इस प्रकार है। ट्रेन संख्‍या 03110/03109 वडोदरा - सियालदह स्पेशल (साप्ताहिक) [10 फेरे]: ट्रेन संख्या 03110 वडोदरा - सियालदह स्पेशल प्रत्येक गुरुवार को वडोदरा से 1645 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन रात 0130 बजे सियालदह पहुंचेगी।

यह ट्रेन 25 अप्रैल से 27 जून तक चलेगी।

इसी तरह ट्रेन संख्‍या 03109 सियालदह - वडोदरा स्पेशल प्रत्येक मंगलवार को सियालदह

से 0740 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 2000 बजे वडोदरा पहुंचेगी। यह ट्रेन 23 अप्रैल से 25 जून तक चलेगी। यह ट्रेन दोनों दिशाओं में गोधरा, रतलाम, नागदा, कोटा, श्री महावीरजी, बयाना, आगरा फोर्ट, टूंडला, कानपुर सेंट्रल, प्रयागराज, पंडित.दीनदयाल उपाध्याय, बक्सर, आरा, पटना, बख्तियारपुर, मोकामा, किऊल, झाझा, जसीडीह, मधुपुर, चित्तरंजन, आसनसोल, दुर्गापुर और बर्द्धमान स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में एसी 2-टियर, एसी 3-टियर, स्लीपर क्लास और जनरल सेकेंड क्लास कोच होंगे। इन ट्रेनों की बुकिंग 24 अप्रैल से सभी पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

अनिल.श्रवण

वार्ता

More News
पाकिस्तान से श्रीराम लला के दर्शन को आए श्रद्धालु

पाकिस्तान से श्रीराम लला के दर्शन को आए श्रद्धालु

03 May 2024 | 11:45 PM

अयोध्या 03मई (वार्ता) पाकिस्तान से आए ढाई सौ श्रद्धालुओं ने शुक्रवार को यहां श्री राम लला का दर्शन किया। पड़ोसी देश के सिन्ध प्रांत के 34 जिलों से आए ये श्रद्धालु बजरंग बली का दर्शन करने हनुमान गढ़ी भी पहुंचे और सरयू आरती में भी शामिल हुए।

see more..
छत्तीसगढ़ में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़

छत्तीसगढ़ में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़

03 May 2024 | 11:41 PM

सुकमा 03 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित रायगुड़म इलाके में शुक्रवार को फिर से डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

see more..
मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है: नड्डा

मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है: नड्डा

03 May 2024 | 11:25 PM

अहमदाबाद, 03 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने गुजरात के अहमदाबाद में शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की जीडीपी का ग्राफ ऊपर जा रहा है।

see more..
image