Tuesday, May 7 2024 | Time 14:06 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का किया विमोचन

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने शुक्रवार को राजभवन में पेंशनर कल्याण एसोसिएशन हिमाचल प्रदेश की स्मारिका का विमोचन किया।
इस अवसर पर राज्यपाल ने कहा कि पेंशनधारकों ने राज्य के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उन्होेंने कहा कि एसोसिएशन पेंशनधारकों के बीच सौहार्द और भाईचारे की भावना को बढ़ाने के साथ-साथ उनके कल्याण के लिए सराहनीय कार्य कर रही है।
राज्यपाल ने एसोसिएशन की गतिविधियों एवं प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि यह संस्था पेंशनधारकों के जीवन को और बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। उन्होंने एसोसिएशन से भविष्य में भी इसी तरह के प्रयास जारी रखने का आह्वान किया।
इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष आत्मा राम शर्मा और अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।
सं.संजय
वार्ता
More News
‘भ्रष्टाचारी’ कांग्रेस ने आपदा में भी किया भाई-भतीजावादः अनुराग

‘भ्रष्टाचारी’ कांग्रेस ने आपदा में भी किया भाई-भतीजावादः अनुराग

06 May 2024 | 9:49 PM

ऊना, 06 मई (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश में कांग्रेसियों के बयान बाजी का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस में शीर्ष नेतृत्व से लेकर नीचे तक पढ़ने-लिखने की आदत नहीं है इसीलिए उन्हें भारतीय जनता पार्टी का विकास और अपना भ्रष्टाचार नहीं दिखता।

see more..
हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं: मुर्मु

हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं: मुर्मु

06 May 2024 | 8:10 PM

धर्मशाला, 06 मई (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने कहा है कि परिवर्तन प्रकृति का नियम है लेकिन, अतीत में बदलाव की गति इतनी तेज नहीं थी। आज हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं।

see more..
image