Wednesday, May 8 2024 | Time 06:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


श्रीगंगानगर में 'पानीपत' का प्रदर्शन रुकवाया

श्रीगंगानगर, 09 दिसंबर (वार्ता) ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 'पानीपत' में महाराजा सूरजमल से संबंधित कुछ तथ्यों को लेकर उत्पन्न विवाद के चलते आज श्रीगंगानगर में इस फिल्म का प्रदर्शन रुकवा दिया गया।
यह फिल्म श्रीगंगानगर में दो मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल में प्रदर्शित हो रही थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार जाट समुदाय के कुछ लोग प्रदीप मटोरिया और फ्री-स्टाइल लेडीझ रेसलर सन्नी जाट की अगुवाई में दोपहर बाद करीब चार बजे हनुमानगढ़ मार्ग पर सीजीआर मॉल में स्थित मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल पर प्रदर्शन करने के लिए एकत्रित हुए। प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती की गई।
पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों की सिनेमा हॉल प्रबंधकों से बातचीत करवाई। पुलिस के अनुसार सिनेमा हॉल प्रबंधकों ने प्रदर्शनकारियों को लिखित में कहा कि इस फिल्म का प्रदर्शन नहीं करेंगे। इसके बाद प्रदर्शनकारी हनुमानगढ़ मार्ग पर ही रिद्धि सिद्धि कॉलोनी में पीवीआर सिनेमा हॉल पहुंचे। यहां पर भी फिल्म का प्रदर्शन रुकवा दिया गया और सिनेमा हॉल प्रबंधकों से आगे भी इसका प्रदर्शन नहीं करने का लिखित में पत्र लिया। विरोध प्रदर्शन शांतिपूर्वक निपट गया।
सेठी सुनील
वार्ता
image