Saturday, May 4 2024 | Time 06:49 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए पांच उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किये

श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए पांच उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किये

श्रीनगर, 23 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में मंगलवार को श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए पांच और लोगों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए।

आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि यूनिस अहमद मीर ने आज श्रीनगर संसदीय क्षेत्र के लिए भारत जोड़ो पार्टी के उम्मीदवार के रुप में रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ चार निर्दलीय उम्मीदवारों ने भी अपना नामांकन दाखिल किये।

उन्होंने बताया कि इसके साथ, 02-श्रीनगर संसदीय क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल करने वाले उम्मीदवारों की कुल संख्या सात हो गई। चौथे चरण में 12 मई को मतदान होगा।

निर्दलीय के रूप में नामांकन पत्र दाखिल करने वाले उम्मीदवारों में मिर्जा सज्जाद हुसैन बेघ, जिब्रान डार, शाहनाज हुसैन भट और शमीम अहमद पर्रे हैं।

सोमवार को दो निर्दलीय उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किये थे।

नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 25 अप्रैल है। नामांकन पत्रों की जांच 26 अप्रैल होगी एवं नाम वापस लेने की अंतिम तिथि 29 अप्रैल है।

जांगिड़

वार्ता

More News
मीरवाइज को ‘नजरबंद’ किया गया

मीरवाइज को ‘नजरबंद’ किया गया

03 May 2024 | 11:02 PM

श्रीनगर, 03 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष मीरवाइज उमर फारूक को ‘घर में नजरबंद’ कर दिया और उन्हें जामिया मस्जिद में शुक्रवार की सामूहिक नमाज अदा करने की अनुमति नहीं दी।

see more..

परामर्श

02 May 2024 | 4:38 PM

see more..
image