Tuesday, Apr 30 2024 | Time 18:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शिवकुमार ने की राहुल की सराहना, बताया कांग्रेस पार्टी का ‘लक्की चार्म’

मांड्या, 17 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रशंसा करते हुए उन्हें पार्टी के लिए भाग्यशाली ‘लक्की चार्म’ बताया और क्षेत्र में पार्टी की हालिया सफलताओं का श्रेय ऐतिहासिक ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान उनके नेतृत्व को दिया।
श्री शिवकुमार ने बुधवार को यहां पत्रकारों से बात करते हुए मुद्रास्फीति और बेरोजगारी से निपटने में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष के प्रयासों पर प्रकाश डाला और कहा, “श्री राहुल गांधी लोगों की ओर से मुद्रास्फीति और बेरोजगारी के खिलाफ लड़ रहे हैं।” उन्होंने आगामी चुनावों में पार्टी की संभावनाओं पर भरोसा जताया।
उपमुख्यमंत्री ने मतदाताओं का भावनात्मक रूप से शोषण करने के लिए भाजपा की आलोचना की और लोगों के जीवन में सुधार के लिए कांग्रेस पार्टी की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने केंद्र पर ‘डबल इंजन सरकार’ के बावजूद मंजूरी में देरी का आरोप लगाते हुए मेकेदातु परियोजना को पूरा करने की भी कसम खाई।
जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) को कड़ी फटकार लगाते हुए श्री शिवकुमार ने भाजपा के साथ पार्टी के गठबंधन पर सवाल उठाया और उन पर मांड्या के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने मांड्या, हासन, बेंगलुरु ग्रामीण और कोलार सहित 20 सीटों पर कांग्रेस की जीत का दावा किया।
सैनी.संजय
वार्ता
More News
योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल पर किया जोरदार हमला, लगाया बंगाल की जनसांख्यिकी बदलने का आरोप

योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल पर किया जोरदार हमला, लगाया बंगाल की जनसांख्यिकी बदलने का आरोप

30 Apr 2024 | 5:22 PM

बहरामपुर 30 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस के साथ मिलकर सीमा पार से बड़े पैमाने पर घुसपैठ को बढ़ावा देकर राज्य की जनसांख्यिकी को बदलने तथा हिंदुओं का धर्मांतरण कर उन्हें अल्पसंख्यक बनाने की ‘साजिश’ रचने का आरोप लगाया।

see more..
पटनायक ने हिंजिली विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया

पटनायक ने हिंजिली विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया

30 Apr 2024 | 4:11 PM

भुवनेश्वर, 30 अप्रैल (वार्ता) बीजू जनता दल (बीजद) सुप्रीमो एवं ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मंगलवार को हिंजिली विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

see more..
image