Sunday, May 5 2024 | Time 16:53 Hrs(IST)
image
राज्य


शाह ने नवीन पटनायक सरकार पर हमला बोला

शाह ने नवीन पटनायक सरकार पर हमला बोला

सोनपुर (ओडिशा), 25 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को ओडिशा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की और भ्रष्टाचार में लिप्त होने के कारण नवीन पटनायक सरकार पर तीखा हमला बोला।

श्री शाह ने पार्टी के गढ़ पश्चिमी ओडिशा के सोनपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से राज्य में भाजपा को सत्ता में लाने और ओड़िशा को को देश का नंबर एक राज्य बनाने की अपील की।

केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर अपना हमला तेज करते हुए लोगों से राज्य से पटनायक सरकार को उखाड़ फेंकने को कहा।

उन्होंने कहा 'आपने नवीन पटनायक को 25 साल तक सत्ता दी और अब भाजपा को पांच साल दें। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि राज्य विकास के साथ आगे बढ़े जैसा कि डबल इंजन सरकार द्वारा संचालित अन्य राज्यों में हुआ है।'

उन्होंने कहा कि भारी खनिज भंडार और जल संसाधन होने के बावजूद, नवीन पटनायक सरकार के पिछले 25 वर्षों के दौरान ओडिशा में विकास नहीं हुआ है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी जी ने राज्य के हर घर में सुरक्षित पेयजल और पाइप से पानी उपलब्ध कराने के लिए राज्य को 10,000 करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन पटनायक सरकार इस राशि का उपयोग करने में बुरी तरह विफल रही है।

श्री शाह ने लोगों से वादा किया कि अगर पार्टी ओडिशा में सत्ता में आई तो भाजपा राज्य के हर घर में पाइप से पानी उपलब्ध कराएगी।

उन्होंने कहा कि ओडिशा से हर साल लाखों लोग नौकरी की तलाश में मुंबई, गुजरात, दिल्ली, बेंगलुरु और अन्य राज्यों की ओर पलायन कर रहे हैं। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो यह सुनिश्चित करेगी कि एक भी आदमी नौकरी के लिए राज्य से बाहर नहीं जाएगा।

जांगिड़

वार्ता

More News
आंध्र में मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतरा,यातायात बाधित

आंध्र में मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतरा,यातायात बाधित

05 May 2024 | 4:40 PM

जगदलपुर 05 मई (वार्ता) किरंदुल-कोट्टावालसा रेललाइन में बोडवारा और शिवलिंगपुरम स्टेशन के बीच रेलमार्ग पर चट्टान से टकराकर मालगाड़ी का इंजन पटरी से उतर गया जिसके कारण इस मार्ग पर रेल यातायात बाधित है।

see more..
image