Saturday, May 4 2024 | Time 18:48 Hrs(IST)
image
राज्य


शाह ने राहुल गांधी की आलोचना की

शाह ने राहुल गांधी की आलोचना की

अमरावती, 24 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का विरोध करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना की।

श्री शाह ने अमरावती से भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा और वर्धा के रामदास ताड़स के समर्थन में यहां एक चुनाव प्रचार जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि सरकार ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए श्री राहुल गांधी और शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे को आमंत्रित किया था, लेकिन ये लोग समारोह में शामिल नहीं हुए।

उन्होंने श्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए आगे दावा किया कि श्री ठाकरे को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण दिया गया था, लेकिन वह सोनिया गांधी के डर से इसमें शामिल नहीं हुए।

उन्होंने दावा किया कि श्री ठाकरे के बाद श्री राहुल गांधी को भी समारोह का निमंत्रण दिया गया था, लेकिन वह भी इसमें शामिल नहीं हुए। उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने प्राण प्रतिष्ठा में शामिल न होकर भगवान राम का अपमान किया है।

श्री शाह ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) (शरद पवार गुट) के प्रमुख शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में श्री शरद पवार ने अमरावती के नागरिकों से सुश्री राणा को जिताने की अपील की थी लेकिन अब उन्होंने स्थानीय लोगों से माफी की पेशकश की है।

उन्होंने कहा कि अगर श्री पवार माफी मांगना चाहते हैं तो उन्हें क्षेत्र के उन किसानों की विधवाओं से माफी मांगनी चाहिए जिन्होंने कथित तौर पर आत्महत्या की है।

उन्होंने श्री पवार से जानना चाहा कि राज्य में कांग्रेस-राकांपा गठबंधन शासन के दौरान कई सिंचाई परियोजनाएं अधूरी क्यों थीं।

भाजपा नेता ने आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया कि अगर भाजपा को 400 सीटें मिलेंगी तो आरक्षण खत्म हो जाएगा।

श्री शाह ने कहा "लेकिन मैं आपको स्पष्ट रूप से बताता हूं कि भाजपा न तो आरक्षण जाने देगी और न ही इसे हटाएगी। यह मोदी की गारंटी है।"

जांगिड़

वार्ता

More News
टिकट कटने से नाराज सपा प्रत्याशी राजेश कश्यम ने थामा भाजपा का दामन

टिकट कटने से नाराज सपा प्रत्याशी राजेश कश्यम ने थामा भाजपा का दामन

04 May 2024 | 6:39 PM

शाहजहांपुर 04 मई (वार्ता ) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर लोक सभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी का आखिरी समय पर पर्चा खारिज होने और ज्योत्सना गौड़ को पार्टी से उम्मीदवार बनाने से नाराज राजेश कश्यप अपने समर्थकों के साथ शनिवार भाजपा कार्यालय पहुंच वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

see more..
image