Saturday, May 4 2024 | Time 14:13 Hrs(IST)
image
राज्य


शाह ने राहुल गांधी की आलोचना की

शाह ने राहुल गांधी की आलोचना की

अमरावती, 24 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का विरोध करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना की।

श्री शाह ने अमरावती से भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा और वर्धा के रामदास ताड़स के समर्थन में यहां एक चुनाव प्रचार जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि सरकार ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए श्री राहुल गांधी और शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे को आमंत्रित किया था, लेकिन ये लोग समारोह में शामिल नहीं हुए।

उन्होंने श्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए आगे दावा किया कि श्री ठाकरे को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण दिया गया था, लेकिन वह सोनिया गांधी के डर से इसमें शामिल नहीं हुए।

उन्होंने दावा किया कि श्री ठाकरे के बाद श्री राहुल गांधी को भी समारोह का निमंत्रण दिया गया था, लेकिन वह भी इसमें शामिल नहीं हुए। उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने प्राण प्रतिष्ठा में शामिल न होकर भगवान राम का अपमान किया है।

श्री शाह ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) (शरद पवार गुट) के प्रमुख शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में श्री शरद पवार ने अमरावती के नागरिकों से सुश्री राणा को जिताने की अपील की थी लेकिन अब उन्होंने स्थानीय लोगों से माफी की पेशकश की है।

उन्होंने कहा कि अगर श्री पवार माफी मांगना चाहते हैं तो उन्हें क्षेत्र के उन किसानों की विधवाओं से माफी मांगनी चाहिए जिन्होंने कथित तौर पर आत्महत्या की है।

उन्होंने श्री पवार से जानना चाहा कि राज्य में कांग्रेस-राकांपा गठबंधन शासन के दौरान कई सिंचाई परियोजनाएं अधूरी क्यों थीं।

भाजपा नेता ने आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया कि अगर भाजपा को 400 सीटें मिलेंगी तो आरक्षण खत्म हो जाएगा।

श्री शाह ने कहा "लेकिन मैं आपको स्पष्ट रूप से बताता हूं कि भाजपा न तो आरक्षण जाने देगी और न ही इसे हटाएगी। यह मोदी की गारंटी है।"

जांगिड़

वार्ता

More News
देवेन्द्र प्रसाद यादव ने भारतरत्न कर्पूरी ठाकुर के लिये छोड़ी थी फुलपरास विधानसभा की सीट

देवेन्द्र प्रसाद यादव ने भारतरत्न कर्पूरी ठाकुर के लिये छोड़ी थी फुलपरास विधानसभा की सीट

04 May 2024 | 2:04 PM

पटना, 04 मई (वार्ता) बिहार में झंझारपुर संसदीय सीट से पांच बार के सांसद रहे देवेन्द्र प्रसाद यादव ने भारतरत्न कर्पूरी ठाकुर के लिये फुलपरास विधानसभा की सीट छोड़ दी थी।

see more..
अररिया और मधेपुरा सीट के राजद प्रत्याशी पिता की विरासत आगे ले जाने के लिये चुनावी समर में उतरेंगे

अररिया और मधेपुरा सीट के राजद प्रत्याशी पिता की विरासत आगे ले जाने के लिये चुनावी समर में उतरेंगे

04 May 2024 | 1:58 PM

पटना, 04 मई (वार्ता) बिहार लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में दो सीट अररिया और मधेपुरा पर इंडिया गठबंधन में शामिल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के टिकट पर पहली बार लोकसभ का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी अपने पिता की विरासत को आगे ले जाने के लिये सियासी रणभूमि में उतरेंगे।

see more..
अंग्रेजों की छोड़ी हुई बीमारी है कांग्रेस पार्टी- कंगना रनौत

अंग्रेजों की छोड़ी हुई बीमारी है कांग्रेस पार्टी- कंगना रनौत

04 May 2024 | 1:54 PM

सुंदरनगर, 04 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस पार्टी को अंग्रेजों की छोड़ी हुई बीमारी बताया है।

see more..
image