Thursday, May 9 2024 | Time 10:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर: बालिका से अश्लील हरकत करने वाला वैन चालक गिरफ्तार

शाहजहांपुर 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के थाना राम चंद्र मिशन क्षेत्र के स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 01 छात्रा को विद्यालय ले जा रहे वैन चालक ने उसके साथ कथित रूप से अश्लील हरकतें की है ,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने शनिवार को यूनीवार्ता को बताया कि शहर के ही एक प्राइवेट विद्यालय में कक्षा एक में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल तक ले जाने वाले वैन चालक ने शुक्रवार को विद्यालय ले जाते समय उसके साथ वैन की अगली सीट पर बिठाकर अश्लील हरकतें की है। छात्रा जब विद्यालय पहुंची तो उसने यह जानकारी अपनी अध्यापिका को दी।
उन्होंने दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि इसके बाद अध्यापिका ने छात्रा को डराया धमकाया कि घटना की जानकारी अपने घर वालों को मत देना। इसके बाद जब छात्रा घर आई तो उसने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी बाद में छात्र के परिजन जब विद्यालय पहुंचे तो विद्यालय प्रबंध तंत्र ने उसे कहा कि हम माफी मंगवा देंगे।
श्री मीणा ने बताया कि पुलिस ने आज सुबह मामला दर्ज कर आरोपी वैन चालक कामरान तथा विद्यालय प्रबंधक खान साहब खाबर के विरुद्ध मामला दर्ज कर कामरान को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया ।
सं सोनिया
वार्ता
image