Monday, May 6 2024 | Time 13:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर में किन्नरों से राखी बंधवा कर किया पर्चा दाखिल

शाहजहांपुर 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक निर्दलीय प्रत्याशी अनोखे ढंग से किन्नरों के साथ नामांकन करने पहुंचा।
नामांकन करने से पहले कलेक्ट्रेट के मुख्य द्वार पर सबसे पहले उसने किन्नरों से राखी बंधवाई और रक्षाबंधन के गाने गाते हुए नामांकन करने के लिए रवाना हुआ। वैद्यराज किशन नाम का प्रत्याशी अब तक वार्ड मेंबर से लेकर राष्ट्रपति चुनाव तक 19 चुनाव लिए दावेदारी कर चुके हैं। इस बार भी वो जीत का बड़ा दावा कर रहे है।
शाहजहांपुर में नामांकन केंद्र के बाहर वैद्यराज किशन इस बार अनोखे ढंग से नामांकन कराने पहुंचे हैं। इससे पहले वो अर्थी पर लेटकर, दूल्हा बनकर, भैंसा गाड़ी और पीईपी किट पहनकर अलग अलग चुनावो का नामांकन करवाकर चुनाव लड़ चुके हैं।
किन्नरों ने यहां उनके लिए मेरे भैया राखी के बंधन को निभाना जैसे गाने गए और उन्हें जीत के लिए आशीर्वाद दिया ।इसके बाद वैद्यराज किशन भी रक्षाबंधन के गाने गाते हुए नामांकन करने के लिए दाखिल हुए। वैद्यराज किशन जीत का दावा है कि उनकी सीधी टक्कर भारतीय जनता पार्टी से है। बाकी पार्टियाें के प्रत्याशी अपनी जमानत नहीं बचा पाएंगे।
उन्होने यूनीवार्ता से बात करते हुए कहा “ आज किन्नर बहनों ने हमें तिलक किया अब हमारा उनसे बहन का रिश्ता है। आज तक किसी नेता ने किन्नरों को बहन नहीं समझा इनसे राखी नहीं बंधवाई। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने भी किन्नरों का दर्द नहीं समझा केवल टिकट देकर चुनाव में खड़ा कर देते हैं। ”
प्रत्याशी ने कहा कि उन्होंने किन्नरों को बहन बनाया है और अपने इस भाई को आशीर्वाद भी दिया है इसलिए वह यह चुनाव जरूर जीतेंगे और विकास तथा बेरोजगारी पर विशेष ध्यान देंगे।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
अयोध्या में मोदी के भव्य रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

अयोध्या में मोदी के भव्य रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

05 May 2024 | 9:18 PM

अयोध्या 05 मई (वार्ता) भगवान राम की नगरी अयोध्या में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भव्य रोड शो के दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ी और यात्रा मार्ग जयश्री राम और मोदी मोदी के नारों से गुंजायमान हो गया।

see more..
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की 10 सीटों के लिए प्रचार हुआ समाप्त

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की 10 सीटों के लिए प्रचार हुआ समाप्त

05 May 2024 | 7:47 PM

लखनऊ 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव-2024 के तीसरे चरण के लिए उत्तर प्रदेश के 12 जिलों की 10 संसदीय सीटों पर चल रहा प्रचार अभियान रविवार को समाप्त हो गया।

see more..

----

05 May 2024 | 6:33 PM

see more..
image