Sunday, May 5 2024 | Time 07:39 Hrs(IST)
image
राज्य


सुक्खू ने सीडीएस में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर रजत को दी बधाई

सुक्खू ने सीडीएस  में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर रजत को दी  बधाई

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंद सिंह सुक्खू ने कांगड़ा जिले के शाहपुर निवासी रजत कुमार को देश की अति सम्मानित सम्मिलित रक्षा सेवा परीक्षा (सीडीएस) में प्रथम स्थान करने पर हार्दिक बधाई दी है।

श्री सुक्खू ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर कहा कि रजत ने पूरे हिमाचल प्रदेश को गौरवान्वित किया है। प्रतिभाशाली युवा रजत की इस उपलब्धि से हर हिमाचलवासी गौरवान्वित है। उन्हें यह कीर्तिमान रचने पर हार्दिक बधाई। प्रदेश सरकार की ओर से रजत के स्वर्णिम भविष्य की शुभकामनायें

रजत कुमार ने सीडीएस परीक्षा में पूरे भारत में पहला स्थान पाकर प्रदेश का नाम चमकाया है। रजत ने बिना किसी कोचिंग के यह परीक्षा पास की है। गत साल रजत ने गवर्नमेंट काॅलेज शाहपुर में 82 फीसदी अंकों के साथ बीए की परीक्षा में काॅलेज में प्रथम स्थान प्राप्त किया था, जिसके बाद उसे छात्रवृत्ति मिली थी।

विजय.श्रवण

वार्ता

More News
बुलेट ट्रेन कॉरिडोर के लिए अत्याधुनिक ट्रैक इंस्टालेशन

बुलेट ट्रेन कॉरिडोर के लिए अत्याधुनिक ट्रैक इंस्टालेशन

04 May 2024 | 11:20 PM

अहमदाबाद, 04 मई (वार्ता) मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन परियोजना में बुलेट ट्रेन कॉरिडोर के लिए ट्रैक इंस्टालेशन की पूरी प्रक्रिया अत्याधुनिक मशीनरी के साथ मशीनीकृत है जिसे विशेष रूप से जापानी विनिर्देशों के अनुसार डिजाइन और निर्मित किया गया है।

see more..
टीबीओ टेक आईपीओ खुलेगा आठ मई को

टीबीओ टेक आईपीओ खुलेगा आठ मई को

04 May 2024 | 11:13 PM

अहमदाबाद, 04 मई (वार्ता) टीबीओ टेक लिमिटेड का प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) आठ मई को खुलेगा।

see more..
संदेशखाली स्टिंग से पता चलता है कि भाजपा के भीतर कितनी सड़ांध है: ममता

संदेशखाली स्टिंग से पता चलता है कि भाजपा के भीतर कितनी सड़ांध है: ममता

04 May 2024 | 11:07 PM

कोलकाता, 04 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को भाजपा पर जमकर हमला बोला और पार्टी को “बंगाल विरोधी” बताया और उस पर “हर संभव स्तर पर हमारे राज्य को बदनाम करने की साजिश रचने” का आरोप लगाया।

see more..
image