Monday, Apr 29 2024 | Time 08:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संतकबीरनगर में पचास हजार घूस लेते बिजली इंजीनियर गिरफ्तार

संतकबीरनगर 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में भ्रष्टाचार निवारण संगठन के दस्ते ने बिजली विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को 50 हजार रुपये की घूस लेते गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि नगर पंचायत हरिहरपुर स्थित 33/11 विद्युत उपकेन्द्र के अवर अभियंता अश्विनी कुमार पाण्डेय एवं उसके एक प्राइवेट सहायक प्रेम शंकर पाण्डेय को अपराह्न 01.35 बजे पुलिस चौकी गोलाबाजार खलीलाबाद पर एक व्यक्ति(शिकायतकर्ता) से 50 हजार रूपये घूस लेते हुए भ्रष्टाचार निवारण संगठन की टीम ने रंगेहाथों दबोच लिया। दोनों को गिरफ्तार करके खलीलाबाद कोतवाली थाने पर लाया गया तथा मुकदमा दर्ज कराया गया। अभियुक्तों को गोरखपुर जिला कारागार ले जाया जा रहा है।
भ्रष्टाचार निवारण संगठन के इंस्पेक्टर तथा टीम लीडर उदय प्रताप सिंह यादव ने यहां बताया कि नगर पंचायत हरिहरपुर के वार्ड नं.03 राजेन्द्र नगर निवासी सुजीत कुमार सोनकर ने अपने घर के ऊपर से गुजरने वाले हाईटेंशन विद्युत तार को अन्यत्र शिफ्ट कराने की मांग की थी जिसके लिए अवर अभियंता अश्वनी कुमार पाण्डेय ने 50 हजार रूपये घूस की मांग की थी। जिसमें जेई का प्राइवेट सहयोगी प्रेम शंकर पाण्डेय भी शामिल था। इसकी शिकायत सुजीत सोनकर ने एसपी भ्रष्टाचार निवारण संगठन बस्ती मण्डल बस्ती से लिखित रूप में की थी। शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद आज एण्टी करप्शन टीम ने रिश्वतखोर जेई और उसके प्राइवेट सहयोगी को गोलाबाजार खलीलाबाद स्थित पुलिस चौकी पर रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया गया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image