Friday, May 3 2024 | Time 14:08 Hrs(IST)
image
राज्य


सिंधुदुर्ग में 34.32 लाख रुपये की शराब जब्त, 2 हिरासत में

सिंधुदुर्ग में 34.32 लाख रुपये की शराब जब्त, 2 हिरासत में

कोल्हापुर/सिंधुदुर्ग, 19 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले के ओरोस में कोल्हापुर संभाग के राज्य उत्पाद शुल्क विभाग के उड़न दस्ते ने शुक्रवार को एक टेम्पो से पड़ोसी गोवा से अवैध रूप से ले जाई जा रही 34.32 लाख रुपये मूल्य की भारत निर्मित विदेशी शराब जब्त की और इस सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

एक विश्वसनीय सूचना पर कार्रवाई करते हुए लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में ओरोस क्षेत्र में गश्त के दौरान उड़न दस्ते ने संदेह के आधार पर एक टेम्पो को रोका।

वाहन की तलाशी के दौरान उसमें आईएमएफएल के बक्शे मिले। इन बक्शों में 34.32 लाख रुपये की शराब से भरी पेटियां थी इन्हें और परिवहन के लिए इस्तेमाल किए गए टेम्पो को जब्त कर लिया गया। इन सबको मिलाकर कुल कीमत 50.49 लाख रुपये है।

यहां एक आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि टीम ने इस सिलसिले में दो लोगों सोमनाथ जाधव और अशोक देशमुख को हिरासत में लिया है।

सैनी

वार्ता

More News
बीएसएफ ने पिछले 15 दिनों में भारी मात्रा में ड्रोन, हथियार और नशीले पदार्थ बरामद किए

बीएसएफ ने पिछले 15 दिनों में भारी मात्रा में ड्रोन, हथियार और नशीले पदार्थ बरामद किए

03 May 2024 | 2:03 PM

जालंधर 03 मई (वार्ता) पंजाब में आदर्श आचार संहिता लागू होने के पश्चात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने छले 15 दिनों में, भारी मात्रा में हथियार, ड्रोन और मादक पदार्थ बरामद किए हैं।

see more..
पंजाब में आइस और हेरोइन सहित एक तस्कर गिरफ्तार

पंजाब में आइस और हेरोइन सहित एक तस्कर गिरफ्तार

03 May 2024 | 1:57 PM

जालंधर 03 मई (वार्ता) पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने शुक्रवार को बताया कि अमृतसर में पुलिस ने सीमा पार से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले नेटवर्क के खिलाफ एक खुफिया अभियान में, सीआई अमृतसर ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और चार किलोग्राम आइस (मेथामफेटामाइन) और एक किलोग्राम हेरोइन जब्त की।

see more..
झारखंड उच्च न्यायालय ने पूर्व मुख्यमंत्री  हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के खिलाफ दायर याचिका को खारिज किया

झारखंड उच्च न्यायालय ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के खिलाफ दायर याचिका को खारिज किया

03 May 2024 | 1:40 PM

रांची, 03 मई (वार्ता) झारखंड उच्च न्यायालय ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के खिलाफ दायर याचिका को खारिज कर दिया है। उच्च न्यायालय ने आज यह फैसला सुनाया है। न्यायालय के इस फैसले से श्री सोरेन को बड़ा झटका लगा है।

see more..
image