Thursday, May 9 2024 | Time 00:05 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र में दुष्कर्म में विफल दरिंदों ने किशोरी को छत से फेंका

सोनभद्र 24 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के घोरावल कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी से जबरन के प्रयास में असफल होने पर दरिंदों ने उसे छत से नीचे फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।
पीड़ित किशोरी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में लग गई है।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया की क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता के भाई ने बताया कि 20 नवंबर को सुबह लगभग 11 बजे उसकी बहन अपने किसी रिश्तेदार के यहां जा रही थी कि तभी रास्ते में वार्ड नंबर दो सरकारी कॉलोनी के पास घात लगाकर पहले से तीन लोग बैठे थे, जो उसकी बहन का पीछा कर रहे थे। मौका पाकर तीनों लोगों ने उसकी बहन के साथ जोर जबरदस्ती की और कॉलोनी के अंदर स्थित एक कमरे में ले गए, जहां उसके साथ अश्लील हरकत व छेड़खानी करने लगे। बहन के चिल्लाने पर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच कर दरवाजा खटखटाने लगे। तभी तीनों युवक ने छत पर से उसकी बहन को जान से मारने की नियत से नीचे फेंक दिए।
सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा कि उसकी बहन नीचे नाली के पास गिरी हुई थी और बुरी तरीके से घायल हो गई थी। मौके से तीनों युवक बाइक से सवार होकर भाग निकले। घोरावल कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह के मुताबिक पीड़िता के भाई की तहरीर पर घोरावल थाना क्षेत्र निवासी अख्तर, अभिषेक कुमार व एक अज्ञात के खिलाफ धारा 342, 307, 354क, 354घ और 7/8 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
image