Friday, Apr 26 2024 | Time 22:41 Hrs(IST)
image
राज्य


सोपोर मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए

श्रीनगर, 25 सितंबर (वार्ता) उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में मंगलवार को दो आतंकवादी मारे गए। रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।
इस बीच अाधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इस मुठभेड़ में दो स्थानीय अौर एक पाकिस्तानी आतंंकवादी मारा गया है।
प्रशासन ने एहतियाती कारणोें से सोपोर में सभी मोबाइल कंपनियों की इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है और शैक्षिक संस्थानों को बंद करने के निर्देश दिए हैं।
कर्नल कालिया ने बताया कि सोपोर के तुज्जार शरीफ क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय रायफल्स, राज्य पुलिस के विशेष अभियान दस्ते और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ने तड़के एक खाेजी अभियान चलाया। सुरक्षा बल जब इस क्षेत्र को घेर रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियाें ने उन पर स्वचलित हथियारों से हमला किया। सुरक्षा बलों ने भी इसका जोरदार जवाब दिया और इस जवाबी गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए हैं।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इस मुठभेड मेें एक पाकिस्तानी नागरिक समेत तीन आतंकवादी मारे गए हैं।
मृत आतंकवादियाें की पहचान अबू माजा (पाकिस्तानी नागरिक) और दो स्थानीय नागरिकों माजिद तथा गनी ख्वाजा के तौर पर की गयी है। दोनों तरफ से गोलीबारी बंद है और वहां से बरामद विस्फोटक सामग्री को निष्क्रिय करने का प्रयास किया जा रहा है।
जितेन्द्र.श्रवण
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 10:31 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image