Wednesday, May 8 2024 | Time 06:27 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सांबा में पिस्तौल-कारतूस के साथ पकड़ा गया बीएसएफ जवान

जम्मू 12 जुलाई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में रविवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान को पिस्तौल और कुछ कारतूस के साथ पकड़ा गया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सांबा सेक्टर में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात बीएसएफ के इस जवान को बीएसएफ अधिकारियों ने पकड़ा है। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया जवान पंजाब के गुरदासपुर का निवासी है। उसके पास से एक पिस्तौल, नौ एमएम के 80 कारतूस, तीन सेल फोन, दो मैगजीन और 12 बोर के दो कारतूस बरामद किये गये हैं।
बीएसएफ के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि जवान पंजाब पुलिस द्वारा कुद मामलों में वांछित था और उनके द्वारा दी गयी जानकारी के आधार पर उसे पकड़ा गया। उसे पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
उप्रेती, यामिनी
वार्ता
More News
वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

07 May 2024 | 8:28 PM

श्रीनगर, 07 मई (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को युवाओं से उनकी पार्टी के उम्मीदवारों को वोट देने और केंद्र को यह बताने का आग्रह किया कि अगस्त 2019 में लिए गए फैसले जम्मू-कश्मीर के लोगों को अस्वीकार्य हैं।

see more..
कुलगाम में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी

कुलगाम में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी

07 May 2024 | 12:26 PM

श्रीनगर 07 मई (वार्ता) जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सोमवार रात से शुरू अभियान दूसरे दिन मंगलवार को भी जारी है।

see more..
image