Wednesday, May 8 2024 | Time 06:33 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया

श्रीनगर 18 नवंबर (वार्ता) जम्मू -कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया।
पुलिस के एक प्रवक्ता ने यूनीवार्ता को बताया कि रविवार तड़के शोपियां जिले में जैनपोरा के रीबन गांव में आतंकवादियों के छुपे होने विश्वनीय सूचना के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने संयुक्त रूप से तलाश अभियान चलाया।
सुरक्षा बलों के जवानों ने जब क्षेत्र की घेराबंदी कर ली, तो छुपे हुए आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जबावी कार्रवाई की।
उन्होेंने बताया कि इस दौरान दो आतंकवादी मारे गए। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ स्थल से मारे गए आतंकवादियों के शवों के साथ-साथ भारी मात्रा में हथियार एवं गोलाबारुद बरामद किया है। आतंकवादियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने लोगों से मुठभेड़ स्थल के आस-पास न जाने की अपील की है।
रमेश, संतोष
वार्ता
More News
वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

07 May 2024 | 8:28 PM

श्रीनगर, 07 मई (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को युवाओं से उनकी पार्टी के उम्मीदवारों को वोट देने और केंद्र को यह बताने का आग्रह किया कि अगस्त 2019 में लिए गए फैसले जम्मू-कश्मीर के लोगों को अस्वीकार्य हैं।

see more..
कुलगाम में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी

कुलगाम में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी

07 May 2024 | 12:26 PM

श्रीनगर 07 मई (वार्ता) जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सोमवार रात से शुरू अभियान दूसरे दिन मंगलवार को भी जारी है।

see more..
image