Sunday, May 5 2024 | Time 06:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण के विकास के लिए लगेंगे नए कल-कारखाने : रोहिणी

छपरा 25 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सारण संसदीय क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रत्याशी डॉ. रोहिणी आचार्या ने आज कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव के बाद यदि वह जीत जाती हैं तो अपने पिता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तरह सारण क्षेत्र के विकास के लिए नए कल-कारखाने लगवाएंगी।
डॉ. आचार्या से गुरुवार को ‘यूनीवार्ता’ संवाददाता ने पूछा कि वर्ष 2004 में उनके पिता श्री यादव ने सांसद बनने के बाद मढ़ौरा में डीजल इंजन कारखाना तथा दरियापुर में रेल चक्का कारखाना की सौगात दी थी अब यदि 2024 के लोकसभा चुनाव में वह सांसद बनती हैं तो इस क्षेत्र के विकास के लिए क्या करेंगी। इस पर उन्होंने कहा कि यह बात सही है कि इस क्षेत्र का विकास अभी तक अवरूद्ध है। यदि क्षेत्र की जनता उन्हें सांसद बनने का मौका देती है तो वह यहां के विकास के लिए काम करेंगी।
राजद नेता ने कहा कि वे अपने पिता एवं पूर्व सांसद श्री यादव की तरह ही इस क्षेत्र के विकास के लिए नया कल कारखाने बनवाने के साथ ही जनता के मूलभूत सुविधाओं, सड़क, बिजली, पानी, अच्छे अस्पताल सहित अन्य योजनाओं को यहां लागू कराने का प्रयास करेंगी।
सं. सूरज
वार्ता
More News
भाजपा कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही: नीतीश

भाजपा कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही: नीतीश

04 May 2024 | 10:52 PM

समस्तीपुर 04 मई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही, इनकी प्राथमिकता सबका साथ सबका विकास की रही है।

see more..
लालू ने गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए बनवाई थी फर्जी रिपोर्ट: मोदी

लालू ने गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए बनवाई थी फर्जी रिपोर्ट: मोदी

04 May 2024 | 10:18 PM

दरभंगा 04 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला और आरोप लगाया कि श्री यादव ने अपने रेलमंत्री के कार्यकाल के दौरान गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए फर्जी रिपोर्ट बनवाई थी।

see more..
image